गर्भवती कुतिया को जिंदा जला कर मार डालने के आरोप में महिला गिरफ्तार

पानागढ़ : पूर्व बर्दवान जिले के बर्दवान सदर थाना के गोदा खण्डर पाडा में रविवार को घर के समक्ष एक गर्भवती कुकुर (कुतिया) को तेल छिड़कर जिंदा जलाने के आरोप में आरोप में ने एक महिला को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार महिला का नाम आसिया बीबी बताया है. जिला पुलिस डीएसपी हेड क्वार्टर सौभिक पात्र […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 13, 2019 2:49 AM

पानागढ़ : पूर्व बर्दवान जिले के बर्दवान सदर थाना के गोदा खण्डर पाडा में रविवार को घर के समक्ष एक गर्भवती कुकुर (कुतिया) को तेल छिड़कर जिंदा जलाने के आरोप में आरोप में ने एक महिला को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार महिला का नाम आसिया बीबी बताया है.

जिला पुलिस डीएसपी हेड क्वार्टर सौभिक पात्र ने बताया कि पशु प्रेमी एक संस्था द्वारा घटना को लेकर किए गए अभियोग के आधार पर उक्त महिला को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि उक्त महिला ने तेल छिड़ककर कुकुर तथा उसके नवजात शिशुओं को जला दिया था.

एनिमल वेलफेयर सोसायटी की ओर से अभियोग के बाद उक्त महिला को गिरफ्तार किया गया. वृद्ध महिला ने बताया कि कुकुर उसके मुर्गी के गरबे में घुसकर मुर्गियों खा लेता था. वह तेल छिड़ककर कुकुर को भगाने की कोशिश की थी. किसी कारणवश आग पकड़ने से उन लोगों की मौत हो गयी.

Next Article

Exit mobile version