कड़ी सुरक्षा में अमरावती कोऑपरेटिव सोसाइटी का चुनाव

दुर्गापुर : दुर्गापुर के अमरावती स्थित अरविंद भवन में रविवार को एक्स सर्विसमैन को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी लिमिटेड का चुनाव कड़ी सुरक्षा के बीच संपन्न हुआ. निर्धारित समय से शुरू होकर प्रक्रिया पांच बजे तक चली. पुलिस कर्मियों की भी तैनाती की गई थी. देर संध्या तक मतगणना जारी थी. उल्लेखनीय है कि कोऑपरेटिव चुनाव पांच […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 21, 2019 8:17 AM

दुर्गापुर : दुर्गापुर के अमरावती स्थित अरविंद भवन में रविवार को एक्स सर्विसमैन को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी लिमिटेड का चुनाव कड़ी सुरक्षा के बीच संपन्न हुआ. निर्धारित समय से शुरू होकर प्रक्रिया पांच बजे तक चली. पुलिस कर्मियों की भी तैनाती की गई थी. देर संध्या तक मतगणना जारी थी.

उल्लेखनीय है कि कोऑपरेटिव चुनाव पांच वर्षों के अंतराल पर किया गया. अमरावती सैनिक कॉलोनी के 179 मतदाताओं ने अपने मत का उपयोग किया. कुल 12 सीटों के लिए 26 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं.
चुनाव मतगणना के पश्चात जीते हुए 12 सदस्यों द्वारा नई सोसाइटी का गठन किया जायेगा. सोसायटी के विश्वजीत विश्वास ने बताया कि कोऑपरेटिव सोसाइटी का चुनाव पहले तीन वर्षों के अंतराल पर किया जाता था. नई सोसाइटी गठन होने के बाद डिफेंस कॉलोनी के एक्स सर्विसमैन को सोसायटी के जरिए विभिन्न सुविधाएं प्रदान की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version