सीएम का दौरा 26 को, रद्द हुई तीन दिनों की छुट्टी

बर्दवान / पानागढ़ : आगामी 26 अगस्त को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पूर्व बर्दवान जिला के प्रशासनिक दौरे पर आयेंगी. जिलाशासक विजय भारती ने इसकी तैयारी के लिए जन्माष्टमी से लेकर शनिवार और रविवार की छुट्टी रद्द कर दी. जिले के सभी सरकारी कार्यालय खुले रहेंगे. प्रशासनिक बैठक क लेकर युद्धस्तर पर तैयारी चल रही है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 24, 2019 1:56 AM

बर्दवान / पानागढ़ : आगामी 26 अगस्त को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पूर्व बर्दवान जिला के प्रशासनिक दौरे पर आयेंगी. जिलाशासक विजय भारती ने इसकी तैयारी के लिए जन्माष्टमी से लेकर शनिवार और रविवार की छुट्टी रद्द कर दी. जिले के सभी सरकारी कार्यालय खुले रहेंगे. प्रशासनिक बैठक क लेकर युद्धस्तर पर तैयारी चल रही है.

पुलिस लाइन में होनेवाली मुख्यमंत्री की जनसभा भी रद्द कर दी गई है. बर्दवान संस्कृति लोकमंच में मुख्यमंत्री प्रशासनिक बैठक करेंगी. श्री भारती ने कहा कि 23 से 25 अगस्त तक की छुट्टी रद्द कर दी गई है. सभी सरकारी अधिकारियों तथा कर्मियो को अपने कार्यालयों में रहना आवश्यक होगा. सनद रहे कि शुक्रवार को जन्माष्टमी, शनिवार और रविवार की छुट्टी थी. हालांकि सरकारी कर्मियों में इस आदेश से आक्रोश है. उनका कहना है कि इस तरह की छुट्टी किसी बैठक की तैयारी के लिए रद्द कर दी गई हो.

Next Article

Exit mobile version