शीतलपुर कोलियरी इलाके में शराब की अवैध बिक्री धड़ल्ले से

अंडाल : अंडाल थाना अंतर्गत शीतलपुर कोलियरी एवं गांव में अवैध शराब की बिक्री खुलेआम हो रही है. शंकरपुर कोलियरी तीन नंबर पिट के मदन मोची के परिजनों का दावा है कि अपने वेतन की 50 फीसदी राशि वह शराब पर खर्च करता है. स्थानीय निवासी रेखा देवी, कविता राजभर तथा बबीता देवी आदि ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 19, 2019 5:37 AM

अंडाल : अंडाल थाना अंतर्गत शीतलपुर कोलियरी एवं गांव में अवैध शराब की बिक्री खुलेआम हो रही है. शंकरपुर कोलियरी तीन नंबर पिट के मदन मोची के परिजनों का दावा है कि अपने वेतन की 50 फीसदी राशि वह शराब पर खर्च करता है. स्थानीय निवासी रेखा देवी, कविता राजभर तथा बबीता देवी आदि ने बताया कि शीतलपुर गांव इलाके में अवैध शराब की पांच दुकानें हैं. इनमें कोड़ापाड़ा में चार तथा डायमंड मोड़ में चार कुल 13 शराब की अवैध दुकानें हैं. बनबहाल फांड़ी पुलिस को इसकी जानकारी है.

लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती. पांच माह पहले महिलाओं ने बनबहाल फांड़ी पुलिस को ज्ञापन सौंपा था. इन अवैध शराब दुकानों की बंदी की मांग की गई थी. महिलाओं ने झाड़ू तथा लाठी-डंडा लेकर कई दुकानों को नष्ट भी किया था. परंतु कुछ हफ्ते बाद सारी दुकानें फिर से खुल गईं. स्थित यह है कि शराबियों के कारण घर से महिलाओं का निकलना मुश्किल होता जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version