पानी का कनेक्शन काटे जाने को लेकर बाबुल के ट्वीट का मामला गरमाया

जामुड़िया : जामुड़िया विधानसभा अंतर्गत बहादुरपुर ग्राम पंचायत अधीन भूत बंगला राष्ट्रीय राजमार्ग दो के समीप पीएचई के एक नल का कनेक्शन काटे जाने कर आरोप लगाया जा रहा है. इसकी शिकायत स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता लखन बावरी ने सांसद बाबुल सुप्रियो से की. बाबुल सुप्रियो ने इस मामले को लेकर ट्वीट करने पर मामला अब […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 11, 2019 2:08 AM

जामुड़िया : जामुड़िया विधानसभा अंतर्गत बहादुरपुर ग्राम पंचायत अधीन भूत बंगला राष्ट्रीय राजमार्ग दो के समीप पीएचई के एक नल का कनेक्शन काटे जाने कर आरोप लगाया जा रहा है. इसकी शिकायत स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता लखन बावरी ने सांसद बाबुल सुप्रियो से की. बाबुल सुप्रियो ने इस मामले को लेकर ट्वीट करने पर मामला अब पूरी तरह गरमाने लगा है.

बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट कर बताया की उक्त इलाके में भाजपा के जीत के पश्चात पीएचई के नल को तोड़ दिया गया है जिससे भूत बांग्ला अंचल के लोगों को पीने का पानी नहीं मिल रही है.वही भूत बंगला स्थित बंगाली तथा बिहारी पाड़ा स्थित चार नलो में पानी नहीं आ रहा है.

जबकि काटे गए नल के कनेक्शन तथा उसके समीप तपसी तथा चाकदोला पूल के किनारे से गए पीएचई के पाइप से हमेशा मोटे धार में पानी बर्बाद हो रहा है. दूसरी और भाजपा के टीएमसी पर लगाये गये आरोप के संबंध में अंचल के पूर्व टीएमसी पंचायत नथुनी दूशाध ने बताया कि टीएमसी पर नल तोड़ने का आरोप सरासर गलत है. यह नल पीएचई बिभाग की ओर से तोड़ी गई है, जिसके कारण भुतबंग्ला के इस पुराने क्वाटर क्षेत्र स्थित बंगाली तथा बिहारी पाड़ा में मौजूद चार नलो में पानी नही आ रहा है.

दूसरी और इस संबंध में पीएचई विभाग के अस्सिटेंट इंजीनियर सुब्रतो रॉय ने बताया के उक्त नल अवैध रूप से पीएचई के मेंन लाइन से लेकर ईंट भट्टा में पानी ले जाया रहा था जिसके आधार पर यह कार्यवाही की गई.वही उन्होने तपसी तथा चाकडोला के पीएचई के मेंन लाइन से बर्बाद हो रहे पाइपलाइन की मरम्मत की जाएगी. भाजपा कार्यकर्ता का कहना है कि उक्त पाइप लाइन बीते एक वर्ष से चालू थी पर लोकसभा निर्वाचन के पश्चात ही क्यों काट दी गई.

Next Article

Exit mobile version