बिजली की मांग को लेकर लोगों ने किया प्रदर्शन

अंडाल : बंकोला एरिया अंतर्गत स्थित शंकरपुर मिलेनियम ईनक्लाइन में शंकरपुर कैंटीन मुस्लिम पाड़ा में तीन दिनों से बिजली आपूर्ति ना होने पर रविवार को सैकड़ों की संख्या में मिलेनियम पहुंच कर विरोध प्रदर्शन किया. शंकरपुर कैंटीन के बाशिंदा शेख आरिफ शेख समीर ने कहा कि रमजान का महीना चल रहा है और इलाके में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 3, 2019 2:24 AM

अंडाल : बंकोला एरिया अंतर्गत स्थित शंकरपुर मिलेनियम ईनक्लाइन में शंकरपुर कैंटीन मुस्लिम पाड़ा में तीन दिनों से बिजली आपूर्ति ना होने पर रविवार को सैकड़ों की संख्या में मिलेनियम पहुंच कर विरोध प्रदर्शन किया. शंकरपुर कैंटीन के बाशिंदा शेख आरिफ शेख समीर ने कहा कि रमजान का महीना चल रहा है और इलाके में तीन दिन से बिजली कटी हुई है.

300 से 400 लोगों का घर है जिसमें ईसीएल आवास भी शामिल है. यहां पर 100 केवी का ट्रांसफार्मर खराब हो गया है. कई बार ईसीएल प्रबंधन के अधिकारियों को इसकी सूचना दी फिर भी ट्रांसफॉर्मर ठीक नहीं किया गया. इसी बीच तृणमूल पांडेश्वर प्रखंड के सभापति नरेंद्र नाथ चक्रवर्ती ने प्रबंधन के अधिकारियों से फोन पर बातचीत की.
इसके बाद प्रबंधन के अधिकारियों ने शाम को बैठक कर इस समस्या का समाधान करने की बात कही. इसके बाद विरोध प्रदर्शन समाप्त हुआ. इस संबंध में बैंकोला एरिया कार्मिक प्रबंधक पल्लव चक्रवर्ती ने कहा कि लोगों हीटर का व्यवहार पहले से कर रहे थे. बिना अनुमति के क्वार्टरों में एसी लगा रहे हैं जोकि पूरी तरह से गैर कानूनी है. ऐसे में श्रमिकों की जवाबदेही बनती है और जल्द इस विषय पर कार्रवाई की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version