नाबालिग के अपहरण में पुन: रिमांड पर

आसनसोल : रानीगंज थाना अंतर्गत सियारसोल से 16 वर्षीया युवती के अपहरण मामले में अपहृता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने कुमारबाजार इलाके से इस कांड का मुख्य आरोपी सोनू मंडल के भाई मोनू मंडल को गिरफ्तार कर उसे पुलिस रिमांड पर लिया था. रिमांड अवधि समाप्त होने के पश्चात उसे पुनः रविवार को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 20, 2019 7:07 AM

आसनसोल : रानीगंज थाना अंतर्गत सियारसोल से 16 वर्षीया युवती के अपहरण मामले में अपहृता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने कुमारबाजार इलाके से इस कांड का मुख्य आरोपी सोनू मंडल के भाई मोनू मंडल को गिरफ्तार कर उसे पुलिस रिमांड पर लिया था. रिमांड अवधि समाप्त होने के पश्चात उसे पुनः रविवार को आसनसोल जिला कोर्ट के सीजेएम के समक्ष पेश किया गया.

पुलिस जांच अधिकारी ने इस मामले के मुख्य आरोपी सोनू की गिरफ्तारी तथा उक्त युवती को बरामद करने के लिए पुनः उसकी पांच दिनों की पुलिस रिमांड की मांग कोर्ट से की. सीजेएम ने आरोपी की चार दिनों की रिमांड मंजूर कर उसे पुलिस को सौंप दिया.
शिकायत के अनुसार बीते सात मई को कुमारबाजार इलाका निवासी सोनू मंडल ने अन्य कुछ सहयोगियों के साथ मिलकर शिकायतकर्ता की 16 वर्षीया बेटी का अपहरण कर लिया था. इस मामले में सोनू के पिता अशोक मंडल की भी गिरफ्तारी हो चुकी है. फिलहाल रिमांड अवधि के दौरान पुलिस को कोई खास सफलता नही मिल पाई है.

Next Article

Exit mobile version