हिंदुस्तान केबल्स के बंद होने के लिए बाबुल जिम्मेदार ठहराया

जामुड़िया : आसनसोल संसदीय क्षेत्र के बर्न स्टैण्डर्ड कारखाना एवं हिन्दुस्तान केबल कारखाना को बन्द कराने में आसनसोल के सांसद बाबुल सुप्रियो गुनाहगार है.यह आरोप कांग्रेस प्रदेश सदस्य बिश्वनाथ यादव ने लगाते हुए बर्न स्टैण्डर्ड कारखाने में रेल का वैगन और पहिया बनता था. मोदी सरकार ने इस कारखाने को आर्डर न देकर प्राइवेट कंपनी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 2, 2019 1:10 AM

जामुड़िया : आसनसोल संसदीय क्षेत्र के बर्न स्टैण्डर्ड कारखाना एवं हिन्दुस्तान केबल कारखाना को बन्द कराने में आसनसोल के सांसद बाबुल सुप्रियो गुनाहगार है.यह आरोप कांग्रेस प्रदेश सदस्य बिश्वनाथ यादव ने लगाते हुए बर्न स्टैण्डर्ड कारखाने में रेल का वैगन और पहिया बनता था. मोदी सरकार ने इस कारखाने को आर्डर न देकर प्राइवेट कंपनी को आर्डर देना शुरू किया इससे ये कारखाना कमजोर हो गया.

आसनसोल के सांसद होने के नाते बाबुल ने बर्न स्टैण्डर्ड कारखाने को केन्द्र की आर्थिक मदद से सकारात्मक पहल कर सकते थे. हिन्दुस्तान केबल को बचाने के लिए युपीए सरकार ने इसे आयुध कारखाना में बदलने का प्लान तैयार किया. सर्वे भी हुआ लेकिन मोदी सरकार के आते ही यह योजना बंद हो गयी. इधर कोयला खदान भी बंदी के कगार पर है, आने वाले दिनों में कोयलांचल शिल्पांचल के लिये संकटमय है.

जब की आसनसोल के भाजपा उम्मीदवार बनकर 2014 में बाबुल ने क्षेत्र के मतदाताओ को विश्वास दिलाया था की क्षेत्र की तरक्की करेंगें. बंदी की मार से बेहाल आसनसोल में वह किस मुहं से वोट मांगेंगे.

Next Article

Exit mobile version