स्नान करने के दौरान चार लोगों की मौत

आसनसोल, कुल्टी में दो-दो युवकों की मौत परिजनों में मातम, सांत्वना देने वाले भी खो रहे हैं आपा आसनसोल/कुल्टी : आसनसोल और कुल्टी में स्नान करने के दौरान तालाब और बराकर नदी में डूबने से चार युवकों की मौत हो गयी. जिला अस्पताल में भेजे जाने पर चिकित्सकों ने जांच के बाद उनकी मौत की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 26, 2019 2:09 AM

आसनसोल, कुल्टी में दो-दो युवकों की मौत

परिजनों में मातम, सांत्वना देने वाले भी खो रहे हैं आपा

आसनसोल/कुल्टी : आसनसोल और कुल्टी में स्नान करने के दौरान तालाब और बराकर नदी में डूबने से चार युवकों की मौत हो गयी. जिला अस्पताल में भेजे जाने पर चिकित्सकों ने जांच के बाद उनकी मौत की पुष्टि की. परिजनों में मातम और मुहल्लों में शोक का माहौल है. आसनसोल दक्षिण थाना अंतर्गत कल्याणनगर निवासी पटराम यादव का पुत्र सचिन यादव (10) तथा हीरालाल यादव का पुत्र दयाल यादव बाबा आश्रम के पीछे स्थित तालाब में स्नान करने गये थे.

स्नान करने के दौरान दोनों गहरे पानी में चले गये और डूब गये. स्थानीय निवासियों ने दोनों को निकाला और आसनसोल जिला अस्पताल में दाखिल कराया. जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया.

कुल्टी थाना अंतर्गत नीचूग्राम निवासी राजेंद्र यादव के पुत्र हरिशंकर यादव (35) की पत्नी की मौत कुछ दिन पहले ही किडनी की बीमारी के कारण हो गयी थी. होली के लिए उमाशंकर यादव का पुत्र मोनू यादव (17) तथा सोनू यादव (16) कुल्टी आये हुए थे. सोमवार की दोपहर दोनों मैथन के पास बराकर नदी में नहाने गये थे. स्नान करने के दौरान हरिशंकर यादव तथा मोनू यादव पानी में डूब गये. स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को किसी तरह बाहर निकाला गया. दोनों को जिला अस्पताल आसनसोल ले जाने के क्रम में चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

Next Article

Exit mobile version