चोर के संदेह में गांव वालों ने पीट कर युवक को मार डाला

आद्रा : चोरी करने आए दो युवकों को गांववालों ने रंगे हाथ पकड़कर जमकर पीट दिया. घटना में एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना बुधवार देर रात पुरुलिया जिले के कोटसीला थाना अंतर्गत जावर गांव की है. मृतक गौरी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 22, 2019 2:26 AM

आद्रा : चोरी करने आए दो युवकों को गांववालों ने रंगे हाथ पकड़कर जमकर पीट दिया. घटना में एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना बुधवार देर रात पुरुलिया जिले के कोटसीला थाना अंतर्गत जावर गांव की है. मृतक गौरी शंकर कुमार (35) कोटशीला थाना के ही बड़ो रोला गांव का था जबकि दूसरा युवक सबीर अंसारी (30) झारखंड के बोकारो जिले के आरजू गांव निवासी है.

घटना के बावत घायल समीर अंसारी ने बताया की बुधवार रात वह अपने दोस्त गौरी शंकर के साथ गाय चुराने के लिए जावर गांव गया था. इसी दौरान गांव वालों ने उन दोनों को पकड़कर जमकर पिटाई की गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को कोटशीला ब्लाक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने गौरीशंकर को मृत घोषित कर दिया.
घायल सबीर को पुरुलिया देवेंन महतो सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. मृतक गौरी शंकर के पत्नी दीवांगना कुमार ने दावा किया है उनका पति चोर नहीं है.
बुधवार रात वह पास के गांव में गाना सुनने गया था इसी दरमियान गांव वालों ने उसे पीट-पीटकर हत्या कर दी. वह हत्यारे को सजा दिलाने की मांग कर रही हैं.पूरूलीया जिला पुलिस अधीक्षक आकाश मेंघारिया ने कहा पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस अब तक इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

Next Article

Exit mobile version