मोटरसाइकिल चोर गिरोह का भंडाफोड़, 19 बाइक बरामद

बीरभूम जिले के इलम बाजार व काकस थाना क्षेत्र में से बरामद की गयीं अंडाल : अंडाल थाना ने मोटरसाइकिल गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए 19 बाइक बरामद किया है जो बीरभूम जिला के इलम बाजार एवं काकस थाना क्षेत्र से बरामदक किया. मामले में तीन बाइक लिफ्टर को दबोचा है. थाना प्रभारी ने बताया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2019 1:53 AM

बीरभूम जिले के इलम बाजार व काकस थाना क्षेत्र में से बरामद की गयीं

अंडाल : अंडाल थाना ने मोटरसाइकिल गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए 19 बाइक बरामद किया है जो बीरभूम जिला के इलम बाजार एवं काकस थाना क्षेत्र से बरामदक किया. मामले में तीन बाइक लिफ्टर को दबोचा है. थाना प्रभारी ने बताया कि दो दिन पहले सूचना मिली की इलाके से चुराए गए बाइक को बीरभूम जिला के इलम बाजार और काकस थाना क्षेत्र में बदमाश के घर में रखा हैं.
सूचना के अनुसार शेख इस्माइल को कक्सा थाना क्षेत्र से उसके घर से दबोचा और पूछताछ की. उसने बताया कि चोरी की बाइक को बीरभूम जिले के इलम बाजार में शेख महफूज एवं तापस भंडारी को बेचा गया है. पुलिस ने शेख इस्माइल के बतायी गयी जानकारी पर दोनों युवकों को भी पुलिस ने दबोचा. 14 बाइक महफूज एवं तापस के यहां से ओर पांच बाइक शेख इस्माइल के घर से बरामद किया.
अधिकांश बाइक नयी है जो दुर्गापुर कोकोओवन, एनटीएस थाना, बरजोड़ा, कक्सा, आसनसोल नॉर्थ थाना क्षेत्र एवं पानागढ़, गोपालपुर आदि क्षेत्रों का है. उन्होंने बताया कि गिरोह का मास्टरमाइंड शेख इस्माइल है जो चोरी की बाइक उन दो युवकों के पास इलम बाजार भेजता था. बताया कि छह और युवक इस चोरी में लिप्त हैं और उन्हें भी गिरफ्तार कर जल्द कई और बाइक बरामद की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version