दुर्गापुर : उत्साह के साथ मनाया गया वैलेंटाइन डे

दुर्गापुर : शिल्पांचल इसके आसपास के इलाके मे युवाओं ने प्यार के उत्सव वैलेंटाइन वीक को उत्साह के साथ मनाते हुए गुरुवार को वैलेंटाइन डे मनाया. एक तो वसंत का मौसम और ऊपर से आबोहवा में मोहब्बत की मिठास. शिल्पांचल की सड़के गुलाब के फूलों की महक से जहां महक रहीं थी वहीं युवाओं के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 15, 2019 4:59 AM

दुर्गापुर : शिल्पांचल इसके आसपास के इलाके मे युवाओं ने प्यार के उत्सव वैलेंटाइन वीक को उत्साह के साथ मनाते हुए गुरुवार को वैलेंटाइन डे मनाया. एक तो वसंत का मौसम और ऊपर से आबोहवा में मोहब्बत की मिठास. शिल्पांचल की सड़के गुलाब के फूलों की महक से जहां महक रहीं थी

वहीं युवाओं के चेहरे वैलेनटाइन डे पर अजीब सी खुशी के साथ चहक रहे थे. वैलेंटाइन डे पर शहर के बाजारों की रौनक देखने लायक थी. हर ओर फूलों की महक और गुलदस्तों की रंगत से सजी दुकानों में युवा खरीदारों को अपनी ओर लुभाती दिखी.

गिफ्ट गैलरियों पर जमकर खरीददारी हुई. शहर के होटल रेस्तरां ही नहीं बल्कि आउट एरिया में स्थित ढाबे भी गुलजार रहे. वेलेंटाइन को लेकर होटल, रेस्टोरेंट व शापिंग मॉल्स को आकर्षक ढंग से सजाया गया है. यही नहीं आर्टिफिशियल फूल भी खूब बिके. शहर के बाजारो मे स्थित दुकानों के अलावा विभिन्न माल के गिफ्ट गैलरियां दिन भर गुलजार रहीं.
साथी के लिए आकर्षक गिफ्ट आइटम खरीदने का दौर पूर्वान्ह से शुरू हो गया था. प्रेमी जोड़े सन्नाटे वाले क्षेत्रों में कोनों में बतियाते नजर आए तो वहीं पार्कों में भी इस तरह के दृश्य देखने को मिले. एक दूसरे को आकर्षक गिफ्ट देकर हैप्पी वैलेंटाइन डे बोला.

Next Article

Exit mobile version