बर्नपुर : पावर प्ले ट्रायल आयोजित किया फनगेज ने

बर्नपुर : फनगेज (एनजीओ) ने सोमवार को बर्नपुर क्रिकेट क्लब में युवा प्रतिभा का चयन करने के लिये पावर प्ले ट्रायल आयोजित किया. चयनित क्रिकेटर को छात्रवृति देकर दो महीने की क्रिकेट की ट्रेनिंग के लिये आस्ट्रेलिया भेजा जायेगा. चयन प्रकिया में शामिल होने के लिये बर्नपुर, आसनसोल, आद्रा पुरूलिया आदि स्थानो से 74 लड़कों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 12, 2019 1:13 AM

बर्नपुर : फनगेज (एनजीओ) ने सोमवार को बर्नपुर क्रिकेट क्लब में युवा प्रतिभा का चयन करने के लिये पावर प्ले ट्रायल आयोजित किया. चयनित क्रिकेटर को छात्रवृति देकर दो महीने की क्रिकेट की ट्रेनिंग के लिये आस्ट्रेलिया भेजा जायेगा.

चयन प्रकिया में शामिल होने के लिये बर्नपुर, आसनसोल, आद्रा पुरूलिया आदि स्थानो से 74 लड़कों तथा लड़की प्रतिभागियो ने हिस्सा लिया. रजिस्ट्रेशन प्रकिया के पूरी होने के बाद प्रतिभागियों ने अपने खेल का प्रदर्शन किया. जिसमें गेंदबाज, बल्लेबाज, विकेट कीपर तथा ऑल राउंडर ने अपने जौहर दिखाये. 15 सदस्यीय चार टीम का चयन किया जायेगा. चयनित खिलाडियो को फनगेज एनजीओ की ओर से छात्रवृत्ति ट्रेनिंग के लिये ऑस्ट्रेलिया भेजा जायेगा.

बीसीसी के सहायक सचिव अशोक शुक्ला उपस्थित थे. फनगेज अधिकारियो ने बताया कि फनगेज एनजीओ छोटे छोटे शहरो से युवा प्रतिभाओ का चयन कर विशेष प्रशिक्षण देने का कार्य करता है. अतिआधुनिक कैमरे के माध्यम से प्रतिभागो के खेल की रिकोर्डिंग का पावर प्ले देख गया. इसमें अच्छी तकनीकी का प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी का चयन किया जायेगा. जिसे दो महीने की ट्रेनिंग पर एनजीओ के खर्चे पर ऑस्ट्रेलिया भेजा जायेगा.

Next Article

Exit mobile version