तेज रफ्तार जाइलो कार ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, मौके पर ही दो युवकों की मौत

बालुरघाट शहर के बीएम हाई स्कूल के सामने वाली मुख्य सड़क पर हादसा बालुरघाट : शादी के समारोह से लौटते समय एक सड़क दुर्घटना में दो मोटरबाइक सवारों की मौत हो गयी. यह घटना बीती रात बालुरघाट शहर के बीएम हाई स्कूल के सामने वाली मुख्य सड़क पर घटी. दोनों बाइक सवारों की पहचान उज्ज्वल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 3, 2019 1:35 AM

बालुरघाट शहर के बीएम हाई स्कूल के सामने वाली मुख्य सड़क पर हादसा

बालुरघाट : शादी के समारोह से लौटते समय एक सड़क दुर्घटना में दो मोटरबाइक सवारों की मौत हो गयी. यह घटना बीती रात बालुरघाट शहर के बीएम हाई स्कूल के सामने वाली मुख्य सड़क पर घटी. दोनों बाइक सवारों की पहचान उज्ज्वल दास (28) और अंशु मंडल (30) के रूप में की गयी है. ये दोनों बालुरघाट शहर के नेपालीपाड़ा और मालंचा इलाकों के निवासी बताये गये हैं.
शुक्रवार रात दोनों युवक बीएम हाई स्कूल संलग्न इलाके के एक गैरसरकारी लॉज में आयोजित विवाह समारोह में शामिल होने गये थे. रात करीब साढ़े 12 बजे भोजन आदि से निवृत्त होकर मोटरबाइक से दोनों वापस आ रहे थे. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जैसे ही वे लॉज से बाहर निकले उसी समय एक तेज रफ्तार से आ रही जाइलो वाहन ने उनकी मोटरबाइक को जोरदार टक्कर मारी. इसके चलते मोटरबाइक करीब 500 मीटर दूर जाकर छिटक कर गिरी. उज्ज्वल दास की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. अंशु मंडल को गंभीर हालत में बालुरघाट जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
जानकारी मिलने पर बालुरघाट थाना पुलिस ने मौके पर जाकर क्षतिग्रस्त मोटरबाइक को जब्त कर लिया. हालांकि जाइलो गाड़ी और उसके चालक को पकड़ा नहीं जा सका है. डीएसपी मुख्यालय धीमान मित्रा ने बताया कि रात को सड़क हादसे में दो बाइक सवारों की मौत हुई है. जाइलो की तलाश के साथ ही घटना की जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version