बर्नपुर : बर्नपुर अस्पताल दवा काउंटर पर हंगामा

बर्नपुर : बर्नपुर अस्पताल में चिकित्सको की कमी के कारण मरीजो को परशानी हो रही है. सनद रहे कि आगामी दो दिनो तक अस्पताल में छुट्टी के कारण दवा काउंटर की लाइन में खड़े मरीजो ने दवा नहीं मिलने के कारण हंगामा किया. अस्पताल अधिकारी ए अमरेश ने लोगो को समझा बुझाकर शांत किया. साथ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 26, 2019 7:06 AM

बर्नपुर : बर्नपुर अस्पताल में चिकित्सको की कमी के कारण मरीजो को परशानी हो रही है. सनद रहे कि आगामी दो दिनो तक अस्पताल में छुट्टी के कारण दवा काउंटर की लाइन में खड़े मरीजो ने दवा नहीं मिलने के कारण हंगामा किया. अस्पताल अधिकारी ए अमरेश ने लोगो को समझा बुझाकर शांत किया.

साथ ही आश्वासन दिया कि जब तक सभी लोगो को दवा नहीं मिलती, एक काउंटर खुला रहेगा. शाम सात बजे तक काउंटर को खुला रखने का निर्देश दिया गया.
मरीज गौरीशंकर सिंह, इकबाल हसन, सविता साव, सत्तनाम सिंह, अमित मजूमदार आदि ने बताया कि काउंटर पर कतार में खड़े रहने के बाद बना चिकित्सक को दिखाये वापस लौटना पडेगा. क्योकि अस्पताल मे विशेषज्ञ चिकित्सक के साथ जनरल फिजिशियन की भी कमी है. पूरे आउटडोर में गिने चुने चिकित्सक बैठते है. वहां भी लोगो की भीड रहती है. जिनका नंबर पहले आयेगा, वे ही चिकित्सक से जांच कराया पायेगा.
वरना वापस लौटना पडेगा. दूसरे दिन पुन: आकर लाईन लगाने पर भी भाग्य भरोसे खडा रहना पडता है. बुजुर्गो के लिये तो लाइन में खड़े रहना भी बड़ी समस्या है. इसके बाद जांच कराने के बाद यदि दवा लिख दी जाये तो भी अस्पताल में दवाओ की कमी के कारण दवा बाहर से लेना पडेगा.

Next Article

Exit mobile version