नागरिकों का हक छीन रही भाजपा, तृणमूल सरकार

दुर्गापुर : दुर्गापुर स्टेशन संलग्न इलाके में मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ने केंद्र में बैठी भारतीय जनता पार्टी एवं राज्य सरकार की नीतियों के खिलाफ विरोध सभा का आयोजन किया. मौके पर काफी संख्या में माकपा कार्यकर्ता, समर्थक उपस्थित थे. सभा के दौरान जोनल सचिव पंकज राय सरकार ने कहा कि केंद्र में मोदी और राज्य […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 19, 2018 12:28 AM
दुर्गापुर : दुर्गापुर स्टेशन संलग्न इलाके में मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ने केंद्र में बैठी भारतीय जनता पार्टी एवं राज्य सरकार की नीतियों के खिलाफ विरोध सभा का आयोजन किया. मौके पर काफी संख्या में माकपा कार्यकर्ता, समर्थक उपस्थित थे. सभा के दौरान जोनल सचिव पंकज राय सरकार ने कहा कि केंद्र में मोदी और राज्य में दीदी की सरकार की गलत नीतियों के कारण हर नागरिक परेशान हो गया है. जनता को सुविधा दिलाने के नाम पर लूटखसोट की राजनीति देश में चल रही है.
भाजपा धर्म, जाति के नाम पर समाज को खंडित करने पर तुली हुयी है. राज्य में बैठी तृणमूल सरकार जनता का हक छीनकर तानाशाही रवैया अपनाये हुये हैं. इसका उदाहरण पिछले चुनाव में जनता ने अपनी आंखों से देखा. तृणमूल की गुंडावाहिनी ने बूथों को लूटकर जनता का मताधिकार भी छीन लिया था. ऐसी ही स्थिति केंद्र में बैठी भाजपा सरकार की है. लोगों को झूठे और खोखले वादे कर लोगों को गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा है. कृषकों को सुविधा देने के बजाय दोनों ही पार्टियां राजनीति करने में जुटी हुयी है.
सिंडिकेट गिरोह एवं चिटफंड कंपनियां चलाने वालों ने राज्य की जनता के पैसे लूट लिये. पुलिस प्रशासन भी तृणमूल के इशारे पर काम कर झूठे मामले में विरोधियों को गिरफ्तार कर रहा है. मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के शासनकाल में राज्य का जिस स्तर पर विकास हुआ, अब वैसा नहीं हो रहा है. राज्य की जनता को अपना अधिकार पाने के लिए एकजुट होकर प्रतिवाद करना होगा. माकपा समाज के हर वर्ग को उनका हक दिलाने के लिए लगातार प्रयास कर रही है. मौके पर संगठन के सिद्धार्थ बोस, अरुण राय, राकेश शर्मा आदि मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version