हथियार लेकर घूम रहे थे अपराधी , पुलिस ने धर दबोचा

दुर्गापुर : दुर्गापुर थाना की पुलिस ने कोर्ट मोड़ संलग्न राष्ट्रीय राजमार्ग इलाके में छिनतई करने आये दो अपराधियों को धर दबोचा. जांच के दौरान उनके पास से आग्नेयास्त्र, कारतूस बरामद किये गये. शनिवार को आरोपियों को अदालत में पेश किया गया. सुनवाई के दौरान उनकी जमानत नामंजूर हो गई. आरोपियों को 14 दिनों के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 24, 2018 12:44 AM

दुर्गापुर : दुर्गापुर थाना की पुलिस ने कोर्ट मोड़ संलग्न राष्ट्रीय राजमार्ग इलाके में छिनतई करने आये दो अपराधियों को धर दबोचा. जांच के दौरान उनके पास से आग्नेयास्त्र, कारतूस बरामद किये गये. शनिवार को आरोपियों को अदालत में पेश किया गया. सुनवाई के दौरान उनकी जमानत नामंजूर हो गई. आरोपियों को 14 दिनों के लिए जेल हिरासत भेज दिया गया.

पकड़े गए लोगों में वीरभूम जिले के खैराशोल निवासी शहादत खान एवं वामोपाडा निवासी मीर ललन शामिल हैं. शुक्रवार की देर रात दुर्गापुर के फरीदपुर फाड़ी की पुलिस इलाके में गश्ती लगा रही थी. उसी दौरान जीटी रोड के किनारे दो युवकों को देख पुलिस को संदेह हुआ. पुलिस को आता देख दोनों युवक भागने लगे. पुलिस ने दोनों को पकड़ कर उनकी जांच की. जांच के दौरान उनके पास से एक पिस्तौल एवं तीन राउंड कारतूस बरामद किये गये. इस संदर्भ में पुलिस ने बताया कि जीटी रोड किनारे छोटे एवं बड़े वाहनों को रोककर छिनतई करने की शिकायत मिल रही थी.

Next Article

Exit mobile version