बंगाल के बारसोई व कुमेदपुर के बीच ब्रह्मपुत्र मेल में लाखों की डकैती, यात्रियों से मारपीट

एस 8 बोगी को लुटेरों ने बनाया निशाना पांच से सात की संख्या में हथियार से लैस थे लुटेरे प्रतिनिधि, बरहरवा मालदा रेल मंडल अंतर्गत पश्चिम बंगाल के बारसोई व कुमेदपुर स्टेशन के बीच रविवार की तड़के ब्रह्मपुत्र मेल में अज्ञात अपराधियों ने यात्रियों के साथ लूटपाट की. जानकारी के अनुसार, अपराधियों ने वैक्यूम खोल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 7, 2017 7:02 PM

एस 8 बोगी को लुटेरों ने बनाया निशाना

पांच से सात की संख्या में हथियार से लैस थे लुटेरे

प्रतिनिधि, बरहरवा

मालदा रेल मंडल अंतर्गत पश्चिम बंगाल के बारसोई व कुमेदपुर स्टेशन के बीच रविवार की तड़के ब्रह्मपुत्र मेल में अज्ञात अपराधियों ने यात्रियों के साथ लूटपाट की. जानकारी के अनुसार, अपराधियों ने वैक्यूम खोल कर ट्रेन को कुमेदपुर स्टेशन के पास रोक दिया. जैसे ही ट्रेन रुकी पांच से सात की संख्या में डकैत ट्रेन में सवार हो गये और यात्रियों के साथ हथियार का भय दिखाकर लूट-पाट करने लगे. इस दौरान कई यात्रियों के साथ मारपीट भी की गयी.

ट्रेन में सवार महिला यात्री सिलिगुड़ी कानसुख सारणी हाकिमबाड़ा निवासी प्रियंका यादव ने घटना की पूरी जानकारी बरहरवा जीआरपी को लिखित रूप से दी है. महिला यात्री ने बताया कि ट्रेन में कई यात्रियों के साथ डकैतों ने हथियार का भय दिखाकर डकैती की घटना को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें… दो हजार रुपया रंगदारी नहीं देने पर तीन युवकों ने मिलकर की दो की हत्या की

इसी दौरान उनके पास से एक मोबाइल फोन, 5200 रुपये नकद, सोने का चेन, लॉकेट, अंगुठी, कानबाली, झुमका, मंगलसूत्र के अलावा चांदी का पायल भी लूट लिया. इस दौरान पटना व साहिबगंज के यात्रियों के साथ भी लूटपाट की.

मालदा आरपीएफ व जीआरपी को दी गयी सूचना, पर नहीं हुई कार्रवाई

महिला यात्री प्रियंका का कहना है कि ट्रेन में डकैती की घटना की जानकारी मालदा आरपीएफ व जीआरपी को दी गयी बावजूद वहां किसी प्रकार का कोई एक्शन नहीं लिया गया. उसके बाद ट्रेन फरक्का होते हुए बरहरवा पहुंची. इस दौरान जब ट्रेन बरहरवा पहुंची तो यात्रियों का गुस्सा फूट पड़ा. इस पर आरपीएफ इंस्पेक्टर जेके सिन्हा व बरहरवा जीआरपी थाना प्रभारी अर्जुन तिवारी बरहरवा रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को समझा-बुझा कर शांत कराया.

जीआरपी थाना प्रभारी अर्जुन तिवारी ने बताया कि उनके क्षेत्र में घटना नहीं घटी है फिर भी बरहरवा थाना में जीरो एफआइआर लेकर सिलीगुड़ी व मालदा को स्थानांतरित कर दिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version