बासंती : घर में घुसकर बेरहमी से पीट कर हत्या

कोलकाता : दिन दहाड़े घर में घुसकर एक व्यक्ति को उसके रिश्तेदारों ने ही पीट-पीट कर मार डाला. यह घटना दक्षिण 24 परगना के बासंती थाना के रामचंद्रखाली पंचायत के खिरीशखाली गांव की है. मृतक का नाम मोकद्दम खान (42) है. मृतक को बचाने में उसकी पत्नी व बड़े भाई को भी गंभीर रूप से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 26, 2017 8:01 AM
कोलकाता : दिन दहाड़े घर में घुसकर एक व्यक्ति को उसके रिश्तेदारों ने ही पीट-पीट कर मार डाला. यह घटना दक्षिण 24 परगना के बासंती थाना के रामचंद्रखाली पंचायत के खिरीशखाली गांव की है.
मृतक का नाम मोकद्दम खान (42) है. मृतक को बचाने में उसकी पत्नी व बड़े भाई को भी गंभीर रूप से चोट आयी है. जानकारी के मुताबिक छह-सात बदमाश मंगलवार को उसके घर में लाठी, डंडा व धारदार हथियार के साथ घुसे और मोकमद्दम को पीटना शुरू कर दिया. घटना का कारण पारिवारिक विवाद बताया जाता है. पड़ोस के लोगों के मौके पर पहुंच जाने की वजह से हमलावर भाग खड़े हुए. जख्मी अवस्था में उसे कैनिंग महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अारोपियों की तलाश जारी है. पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना की वजह जमीन का विवाद है.

Next Article

Exit mobile version