शिक्षिका की चेन छीननेवाले गिरफ्तार

कोलकाता. पाटुली इलाके में एक मेट्रो स्टेशन के बाहर कोहेली प्रमाणिक नामक एक महिला के गले से दो भरी का सोने का चेन छीनकर फरार होने की घटना में लालबाजार से छिनताई विभाग की टीम ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के नाम अब्दुल गफ्फार लस्कर (32), अब्दुल सलीम गाजी (26) और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 22, 2017 8:42 AM
कोलकाता. पाटुली इलाके में एक मेट्रो स्टेशन के बाहर कोहेली प्रमाणिक नामक एक महिला के गले से दो भरी का सोने का चेन छीनकर फरार होने की घटना में लालबाजार से छिनताई विभाग की टीम ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के नाम अब्दुल गफ्फार लस्कर (32), अब्दुल सलीम गाजी (26) और शफीकुल सरदार (22) है. तीनों से पूछताछ कर चोरी का चेन खरीदने वाले चौथे आरोपी अशोक नस्कर (35) को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
पुलिस सूत्रों के मुताबिक गत नौ फरवरी को पाटुली इलाके में कवि नजरूल मेट्रो स्टेशन के बाहर पेशे से शिक्षिता कोहेली प्रमाणिक के गले से तीनों ने दो भरी का सोने का चेन छीन लिया और फरार हो गये. इसके बाद पुलिस की टीम ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू की और जांच के दौरान गुप्त जानकारी के आधार पर दक्षिण 24 परगना के कैनिंग व बारुइपुर से चारों को गिरफ्तार कर लिया. उनरे पास से सोने का चेन पुलिस ने बरामद कर लिया है.

Next Article

Exit mobile version