लापता छात्रा का शव नदी में मिला

कोलकाता. गत 17 फरवरी से लापता एक छात्रा का शव मंगलवार सुबह इच्छापुर गंगा नदी के घाट से बरामद होने से तनाव फैल गया. नोआपाड़ा थाना की पुलिस ने मंगलवार सुबह शव को बरामद किया. मृतका का नाम मोऊ सरकार बताया गया है. वह कांचरापाड़ा के धानपाड़ा की रहनेवाली थी और नैहाटी के ऋषि बंकिम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 22, 2017 8:42 AM
कोलकाता. गत 17 फरवरी से लापता एक छात्रा का शव मंगलवार सुबह इच्छापुर गंगा नदी के घाट से बरामद होने से तनाव फैल गया. नोआपाड़ा थाना की पुलिस ने मंगलवार सुबह शव को बरामद किया. मृतका का नाम मोऊ सरकार बताया गया है. वह कांचरापाड़ा के धानपाड़ा की रहनेवाली थी और नैहाटी के ऋषि बंकिम चंद्र कॉलेज में इतिहास की प्रथम वर्ष की छात्रा थी. पुलिस ने मामले में उसके प्रेमी ज्योर्तिमय चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है. वह कल्याणाी के जेआइएस इंजीनियरिंग कॉलेज का छात्र है और पलासी माझीपाड़ा का रहनेवाला है.
छात्रा के परिवार के लोगों ने बताया कि मोऊ गत 17 फरवरी को कॉलेज जाने के लिए घर से निकली थी. इसके बाद वह घर वापस नहीं लौटी. काफी तलाशी के बाद उसका कुछ पता नहीं चलने पर उसके परिजनों ने उसके प्रेमी ज्योर्तिमय चक्रवर्ती के खिलाफ बीजपुर थाने में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करायी थी. पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद 19 फरवरी को ज्योर्तिमय को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पूछताछ के दौरान उसकी बातचीत में काफी विसंगतियां मिलने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान उसने पुलिस को बताया कि वे 17 फरवरी को मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे तभी ईश्वर गुप्त ब्रिज पर मोऊ मोटरसाइकिल से उतरी और गंगा नदी में कूद गयी. इधर, उसकी मां ने आरोप लगाया कि ज्योर्तिमय कॉलेज आकर मोटरसाइकिल से उसकी बेटी को ले गया था.
बेटी की सहेलियों ने उसे यह बात बतायी थी. उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी बेटी की गला घाेंट कर हत्या करने के बाद उसके शव को ब्रिज से गंगा नदी में फेंका गया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

Next Article

Exit mobile version