स्क्रैप व्यापारी की संदिग्ध हालात में मौत

कोलकाता: आनंदपुर इलाके में प्लास्टिक स्क्रैप के एक व्यापारी की रहस्यमय तरीके से मौत हो गयी. बासंती हाइवे के पास आरुपोता में स्थित उसके गोदाम के पास झाड़ियों में उसका शव पाया गया. मृत व्यापारी का नाम मोहम्मद मुन्ना खान (25) बताया है. वह तिलजला इलाके के जीजे खान रोड का रहनेवाला था. शव मिलने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 14, 2024 8:10 PM
कोलकाता: आनंदपुर इलाके में प्लास्टिक स्क्रैप के एक व्यापारी की रहस्यमय तरीके से मौत हो गयी. बासंती हाइवे के पास आरुपोता में स्थित उसके गोदाम के पास झाड़ियों में उसका शव पाया गया. मृत व्यापारी का नाम मोहम्मद मुन्ना खान (25) बताया है. वह तिलजला इलाके के जीजे खान रोड का रहनेवाला था. शव मिलने की खबर पाकर उसके भाई ने उसकी शिनाख्त की.

आनंदपुर थाने की पुलिस के मुताबिक आरुपोता के पास झाड़ियों में एक व्यक्ति का शव होने की जानकारी लोगों से उन्हें मिली. खबर पाकर पुलिस की टीम वहां पहुंची और शव को चितरंजन नेशनल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ले गयी. वहां उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला कि मुन्ना खान आरुपोता के पास प्लास्टिक का स्क्रैप का धंधा करता था. आसपास के लोगों ने पुलिस को जांच में बताया कि मंगलवार रात आठ बजे तक वह कर्मचारियों से बातें करते हुए देखा गया था. जहां से उसका शव बरामद हुआ है, उससे कुछ दूर में ही उसका गोदाम है. शव के बायें हाथ में खरोच के निशान पुलिस को मिला हैं. उसकी मौत अचानक कैसे हुई, इस सवाल का जवाब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मिल सकेगा. फिलहाल इस घटना को लेकर स्थानीय थाने में कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है. वहीं उसकी मौत को लेकर इलाके के लोग काफी आतंकित हैं.

Next Article

Exit mobile version