मुकुल राय ममता बनर्जी से मिले

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस महासचिव मुकुल राय, जिन्हें सीबीआई ने करोडों रुपए के सारदा पोंजी घोटाले में पेश होने को कहा है, ने आज पार्टी प्रमुख और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की. दिल्ली से कोलकाता पहुंचने के फौरन बाद राय ने हावडा स्थित नये राज्य सचिवालय ‘‘नबान्न’’ में ममता से मुलाकात की.हालांकि आज दिन में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 14, 2015 6:52 PM

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस महासचिव मुकुल राय, जिन्हें सीबीआई ने करोडों रुपए के सारदा पोंजी घोटाले में पेश होने को कहा है, ने आज पार्टी प्रमुख और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की.

दिल्ली से कोलकाता पहुंचने के फौरन बाद राय ने हावडा स्थित नये राज्य सचिवालय ‘‘नबान्न’’ में ममता से मुलाकात की.हालांकि आज दिन में इस बात को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म था कि वह शायद कल सीबीआई के सामने पेश हो सकते हैं.राज्यसभा सदस्य और पूर्व रेलवे मंत्री मुकुल राय का कहना है कि वह एजेंसी से संपर्क करेंगे और बताएंगे कि वह कब पेश होंगे.
राय ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं दिल्ली में था. मैं वापस आया हूं. मैं उनसे (सीबीआई से) संपर्क करुंगा. मैं बेशक उन्हें सूचित करुंगा कि कब और किस समय मुझे जाना है. मैं हमारे पार्टी नेतृत्व से भी बात करुंगा.’’वरिष्ठ पार्टी नेता ने कहा, ‘‘मैं दोहराता हूं कि मैंने अपने जीवन में कोई अनैतिक काम नहीं किया है.’’
सीबीआई ने सोमवार को राय से सारदा घोटाले की जांच के सिलसिले में जांच एजेंसी के सामने पेश होने को कहा था. पार्टी ने इसपर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए इसे ‘‘राजनीतिक हथियार’ की तरह इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था.

Next Article

Exit mobile version