100 गाय-बैल बांग्लादेश तस्करी होने से बचे, चार गिरफ्तार

सिलीगुड़ी: पुलिस की तत्परता से 100 गाय-बैल बांग्लादेश तस्करी होने से बचा लिए गये. भक्तिनगर थाना अंतर्गत एनजेपी पुलिस चौकी के ओसी अनिरबन भट्टाचार्य के नेतृत्व में क्राइम विंग की पुलिस ने बीती रात खुफिया जानकारी के आधार पर सिलीगुड़ी के निकट फूलबाड़ी महानंदा बैरज के पास घोषपुकुर रोड पर मुहिम चलाया. रोड पर पहले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 9, 2014 7:35 PM

सिलीगुड़ी: पुलिस की तत्परता से 100 गाय-बैल बांग्लादेश तस्करी होने से बचा लिए गये. भक्तिनगर थाना अंतर्गत एनजेपी पुलिस चौकी के ओसी अनिरबन भट्टाचार्य के नेतृत्व में क्राइम विंग की पुलिस ने बीती रात खुफिया जानकारी के आधार पर सिलीगुड़ी के निकट फूलबाड़ी महानंदा बैरज के पास घोषपुकुर रोड पर मुहिम चलाया. रोड पर पहले से घात लगाकर बैठी पुलिस ने मवेशी लदे चार ट्रकों के खाफिले को देखते के साथ ही अपने कब्जे में ले लिया.

प्रारंभिक जांच के दौरान ट्रकों से 100 गाय-बैल बरामद हुए. साथ ही इन मवेशियों के वैध कागजात बरामद न होने से तस्करी के आरोप में चार व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया. चारों को आज जलपाईगुड़ी अदालत में पेशी कर पुलिस हिरासत में लिया गया है. गिरफ्तार तस्करों में जहांगीर आलम व मो आलम सिलीगुड़ी महकमा क्षेत्र के फांसीदेवा प्रखंड के एवं अन्य दो हरिश सिंह व सलिम खतरी बिहार के वासिंदा हैं. पुलिस सूत्रों के अनुसार, असम-नागालैंड-बंगाल नंबर की चार ट्रकों पर 100 मवेशियों को ठूंस कर भरा गया था. बरामद मवेशियों की अवैध तरीके से बांग्लादेश तस्करी करने की योजना थी. खबर की पुष्टि करते हुए अतिरिक्त डिप्टी पुलिस आयुक्त (एडीसीपी, वेस्ट) भोलानाथ पांडे ने कहा कि चारों को पुलिस हिरासत में लेकर विस्तृत जानकारी जुटायी जा रही है.

Next Article

Exit mobile version