गला दबा कर युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

हाबरा : उत्तर 24 परगना जिले के हाबरा में एक युवक ने शराब के ठेक पर हुए विवाद के बाद अपने ही साथी की गला दबा कर हत्या कर दी. मृतक का नाम भजन बताया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 20, 2020 5:35 AM

हाबरा : उत्तर 24 परगना जिले के हाबरा में एक युवक ने शराब के ठेक पर हुए विवाद के बाद अपने ही साथी की गला दबा कर हत्या कर दी. मृतक का नाम भजन बताया गया है.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने शिकायत के आधार कार्रवाई करते हुए रात में अभियुक्त झंटू उर्फ बालाजी (26) को गिरफ्तार कर लिया. वह वह हाबरा के बानीपुर हेतना कॉलोनी इलाके का रहनेवाला है.
जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर इलाके के शराब के अड्डे पर झंटू और भजन शराब पी रहा था. उसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों झगड़ने लगे. कुछ देर में ही मामला इतना बढ़ गया कि झंटू ने वहां रखे एक लोहे के रॉड से भजन के सिर पर मार दिया. उसके बाद गला दबा कर उसकी हत्या कर वहां से फरार हो गया. वहां मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी हाबरा थाने की पुलिस को दी. खबर मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी.

Next Article

Exit mobile version