नशेड़ी युवक ने ट्रक में लगायी आग, लोगों ने जमकर पीटा

सिलीगुड़ी : नशे में धुत्त एक युवक ने ट्रक में आग लगा दी. जिससे ट्रक का काफी हिस्सा जल गया. यह घटना गुरुवार को सिलीगुड़ी के इस्टर्न बाइपास संलग्न भोलानाथ पाड़ा इलाके में घटी. आरोपी युवक का नाम ठाकुर दास राय बताया गया है. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी युवक की जमकर पिटाई […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 17, 2020 2:24 AM

सिलीगुड़ी : नशे में धुत्त एक युवक ने ट्रक में आग लगा दी. जिससे ट्रक का काफी हिस्सा जल गया. यह घटना गुरुवार को सिलीगुड़ी के इस्टर्न बाइपास संलग्न भोलानाथ पाड़ा इलाके में घटी. आरोपी युवक का नाम ठाकुर दास राय बताया गया है. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी युवक की जमकर पिटाई कर दी. खबर मिलते ही भक्तिनगर थाना अधीन आसीघर आउटपोस्ट की पुलिस व दमकल का एक इंजन मौके पर पहुंचा और आग पर काबू पाया.

वहीं पुलिस ने स्थानीय लोगों के चंगुल से युवक को मुक्त करा अपने साथ थाने ले गई. स्थानीय सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शाम के वक्त भोलानाथ पाड़ा, फाड़ाबाड़ी व आसपास के इलाकों में नशेड़ियों का उत्पात बढ़ जाता है. इलाके में गोदामों की संख्या ज्यादा होने के कारण ट्रकों का आना-जाना लगा रहता है.
आरोप है कि ये नशेड़ी आये दिन उन ट्रकों से छोटी-मोटी चोरी की घटना को अंजाम देते रहते है. इसके अलावे भोलानाथ पाड़ा में एक पुराना कोयला डिपो भी है. फिलहाल कोयला डिपो बंद है. शाम के वक्त उसी कोयला डिपों में इलाके के नशेड़ियों का अड्डा भी जमने लगता है. स्थानीय लोगों ने बताया कि उस कोयला डिपो में एक ट्रक लगा हुआ था.
गुरुवार सुबह साढ़े 8 बजे स्थानीय लोगों ने ट्रक से धुंआ निकलता देखा. धुंआ निकलता देख जब लोग वहां‍ गये तो आरोपी ठाकुरदास राय नशे की हालत में ट्रक के पास झूम रहा था. तब लोगों को मामला समझते देर नहीं लगी और युवक को पकड़कर उसे पीटना शुरू कर दिया. जिसके बाद आसीघर आउटपोस्ट पुलिस को मामले की जानकारी दी गयी.
खबर मिलते ही पुलिस व सिलीगुड़ी से दमकल की एक गाड़ी मौके पर पहुंच आग पर काबू पाया. हैरत की बात यह है कि आरोपी युवक ठाकुरदास ने बीड़ी जलाने के दौरान ट्रक में आग लगने की बात को स्वीकार किया है. इलाके के लोगों का कहना है कि उस इलाके में पुलिस की सक्रियता नहीं के बराबर है. जिस वजह से नशेड़ी तथा असामाजिक तत्वों का हौसला बुलंद है. लोगों ने पुलिस प्रशासन से इलाके में नियमित पेट्रोलिंग करने की मांग की है.

Next Article

Exit mobile version