रोमानियाई नागरिकों का मददगार दिल्ली में गिरफ्तार

शहर में ग्राहकों के बैंक अकाउंट से रुपये निकालने का मामला कोलकाता : महानगर में लोगों के बैंक अकाउंट से रुपये निकाल लेने के मामले में हाल ही में कोलकाता पुलिस के एंटी बैंक फ्रॉड शाखा की टीम ने दिल्ली से रोमानियाई नागरिक को गिरफ्तार किया था. उससे पूछताछ के बाद उसे अपराध में मदद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2019 6:05 AM

शहर में ग्राहकों के बैंक अकाउंट से रुपये निकालने का मामला

कोलकाता : महानगर में लोगों के बैंक अकाउंट से रुपये निकाल लेने के मामले में हाल ही में कोलकाता पुलिस के एंटी बैंक फ्रॉड शाखा की टीम ने दिल्ली से रोमानियाई नागरिक को गिरफ्तार किया था. उससे पूछताछ के बाद उसे अपराध में मदद करने के आरोप में दिल्ली के महरौली से मनोज गुप्ता नामक एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.
उसे दिल्ली से कोलकाता लाया जा रहा है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक रोमानियाई नागरिक ठगी के लिए स्किमिंग मशीन को चीन से मनोज के पास मंगवाते थे. मनोज इस मशीन को रोमानियाई नागरिकों तक सुरक्षित पहुंचाता था. इसके बदले वह रोमानियाई नागरिकों से 20 से 25 हजार रुपये तक लेता था.
इस तरह से वह ठगी के अपराध में रोमानियाई नागरिकों की मदद कर रहा था. इस जानकारी के बाद पुलिस ने आरोपी को काफी कोशिश के बाद गिरफ्तार कर लिया. उससे पूछताछ कर गिरोह में शामिल अन्य सदस्यों की तलाश करने की कोशिश की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version