अपने शौक को पूरा करने के लिए करने लगे थे अपराध

दर्जनों की संख्या में ब्रांडेड कपड़े, टोपी, चश्मा, मोबाइल व टी-शर्ट कमरे में थे मौजूद कोलकाता में 70, तो दिल्ली में 200 से अधिक ग्राहकों के कार्ड से निकाल चुके थे 50 लाख से अधिक रुपये कोलकाता : कोलकाता के विभिन्न इलाकों में ग्राहकों के बैंक अकाउंट से रुपये निकालने के आरोप में कोलकाता पुलिस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 10, 2019 2:17 AM

दर्जनों की संख्या में ब्रांडेड कपड़े, टोपी, चश्मा, मोबाइल व टी-शर्ट कमरे में थे मौजूद

कोलकाता में 70, तो दिल्ली में 200 से अधिक ग्राहकों के कार्ड से निकाल चुके थे 50 लाख से अधिक रुपये
कोलकाता : कोलकाता के विभिन्न इलाकों में ग्राहकों के बैंक अकाउंट से रुपये निकालने के आरोप में कोलकाता पुलिस ने दिल्ली में जिस रोमानियाई नागरिक को गिरफ्तार किया है, उसने प्राथमिक पूछताछ में कई अहम खुलासे किये हैं. कोलकाता पुलिस सूत्रों के मुताबिक अबतक की जांच में पता चला कि गिरफ्तार आरोपी अबतक तीन बार पर्यटन वीजा पर रोमानिया से दिल्ली आ चुका है. उसके कमरे से इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के अलावा दर्जनों की संख्या में ब्रांडेड कपड़े, टोपी, चश्मा, मोबाइल व टी-शर्ट पुलिस ने जब्त किया है.
पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला कि इन युवकों को अय्याशी की जिंदगी जीने का काफी शौक था. इसके कारण ये पर्यटन वीजा पर भारत आते थे. यहां एटीएम में कारगुजारी कर ग्राहकों के रुपये निकाल लेते थे. इन रुपयों से वे लोग अपनी अय्याशी की जिंदगी गुजारते थे. दिल्ली के कई बार व डिस्को थेक में भी वे जाकर मस्ती करते थे. धोखाधड़ी के रुपये खत्म हो जाने व मन भर जाने के बाद ये लोग दिल्ली से अपने देश लौट जाते थे. इसके बाद फिर से भारत आने की तैयारी शुरू हो जाती थी.

Next Article

Exit mobile version