एएसआई गोलीकांड के दो आरोपी सांतरागाछी से गिरफ्तार

सौरव ने पहली गोली व देवेंद्र ने दूसरी गोली चलायी थी आसनसोल/ हावड़ा : एएसआई गोलीकांड के 18 घंटे के अंदर कमिश्नरेट पुलिस ने मुख्य आरोपी जमशेदपुर के गोलमुड़ी थाना अंतर्गत नंदा बस्ती निवासी देवेंद्र सिंह उर्फ आईलव और रामाधीन बागान निवासी सौरभ चौधरी उर्फ पूरण को हावड़ा पुलिस कमिश्नरेट के जागाछा थाना क्षेत्र के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 4, 2019 1:29 AM

सौरव ने पहली गोली व देवेंद्र ने दूसरी गोली चलायी थी

आसनसोल/ हावड़ा : एएसआई गोलीकांड के 18 घंटे के अंदर कमिश्नरेट पुलिस ने मुख्य आरोपी जमशेदपुर के गोलमुड़ी थाना अंतर्गत नंदा बस्ती निवासी देवेंद्र सिंह उर्फ आईलव और रामाधीन बागान निवासी सौरभ चौधरी उर्फ पूरण को हावड़ा पुलिस कमिश्नरेट के जागाछा थाना क्षेत्र के सांतरागाछी रेलवे स्टेशन के निकट से सोमवार रात को गिरफ्तार कर लिया.

इनके पास से 7.62 एमएम के दो, 7.88 एमएम का एक खाली कारतूस और एक जिंदा कारतूस, एक माइक्रोमैक्स औ एक वीवो का मोबाइल फोन, नाईलन के एक काले बैग में दो जोड़ी चप्पल, चांडिल्य से आसनसोल की दो रेलवे टिकट बरामद किया. कांड में लिप्त इनका एक अन्य साथी फिदाउल हुजा ऊर्फ विक्की फरार है.

जिसकी तलाश में पुलिस छापामारी कर रही है. इस कांड में आसनसोल साऊथ थाना के प्रभारी सुदीप्त प्रामाणिक की शिकायत पर दर्ज कांड संख्या 439/19 में आईपीसी की धारा 323/325/ 336/307/ 186/553/ 333/34 और 25 (1बी) 27 आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तारी के 24 घंटे के अंदर आरोपियों को आसनसोल जिला अदालत में में पेश किया गया. पुलिस के मुतािबक सौरभ और देवेंद्र में गोली चलायी थी.

Next Article

Exit mobile version