83 लाख का सोना लेकर बड़ाबाजार आ रहे तीन तस्कर हुए गिरफ्तार

धनतेरस के पहले सप्लाई के लिए बांग्लादेश से लाये थे तस्करी का सोना गिरफ्तार तस्करों के पास से 10 लाख रुपये का बांग्लादेशी टाका भी जब्त कोलकाता : धनतेरस के पहले बांग्लादेश से तस्करी का सोना लेकर बड़ाबाजार आ रहे तीन तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपियों के नाम शाहजमाल हल्साना (30), नौशाद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 22, 2019 1:40 AM

धनतेरस के पहले सप्लाई के लिए बांग्लादेश से लाये थे तस्करी का सोना

गिरफ्तार तस्करों के पास से 10 लाख रुपये का बांग्लादेशी टाका भी जब्त
कोलकाता : धनतेरस के पहले बांग्लादेश से तस्करी का सोना लेकर बड़ाबाजार आ रहे तीन तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपियों के नाम शाहजमाल हल्साना (30), नौशाद हल्साना (23) और सजीव मंडल उर्फ सुजीत (30) हैं. गिरफ्तार आरोपियों के पास से कुल 18 सोने के बिस्कुट जब्त किये गये हैं. जब्त सोने का वजन दो किलो 125 ग्राम है. बाजार में इसकी कीमत 83 लाख रुपये है. इसके अलावा इनके पास से कुछ भारतीय रुपये व 10 लाख रुपये की बांग्लादेशी टाका जब्त किये गये हैं.
प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुलिस को खबर मिली थी कि धनतेरस के पहले बड़ाबाजार में सप्लाई के लिए बांग्लादेश से कुछ स्वर्ण तस्कर बड़ाबाजार में तस्करी का सोना लेकर सप्लाई के लिए आ रहे हैं. इस जानकारी के बाद उल्टाडांगा इलाके के अरविंद सेतू के पास संदेह के आधार पर तीन लोगों को पकड़ा गया. उनके पास मौजूद बैग की जांच करने पर अंदर सोने के 18 बिस्कुट मिले. तुरंत तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया. तीनों बड़ाबाजार में किन-किन व्यापारियों को सोना सप्लाई आये थे, इसका पता लगाया जा रहा है.जानने की कोशिश कर रही है.

Next Article

Exit mobile version