ससुराल में फंदे से लटका मिला दामाद का शव

कोलकाता : देगंगा के श्वेतपुर ग्राम में एक दामाद की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी. उसका नाम समीर घोष (29) है. सोमवार सुबह समीर का शव ससुराल में फंदे से लटकता पाया गया. घटना की जानकारी मिलते ही देगंगा थाना की पुलिस ने घटनास्थल से शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 22, 2019 1:38 AM

कोलकाता : देगंगा के श्वेतपुर ग्राम में एक दामाद की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी. उसका नाम समीर घोष (29) है. सोमवार सुबह समीर का शव ससुराल में फंदे से लटकता पाया गया. घटना की जानकारी मिलते ही देगंगा थाना की पुलिस ने घटनास्थल से शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है.

समीर शादी के कुछ दिनों बाद से ही ससुराल में ही रहता था.मिली जानकारी के अनुसार उसके माता-पिता का आरोप है कि समीर की पत्नी चंदना का एक युवक से अवैध संबंध चल रहा है. इस कारण दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था. चंदना रोज-रोज के कहल से तंग आकर अपने घर रहने चली गयी. उसके कुछ महीने बाद समीर भी उसी के साथ रहने लगा.

रविवार रात भी दोनों के बीच इस बात को लेकर विवाद हुआ था. उसके बाद पत्नी, साली और सास-ससुर ने उसके साथ बुरी तरह मारपीट की जिसमें उसकी मौत हुई है. घटना को आत्महत्या का रूप देने के लिए उसे फंदे से लटका दिया गया. पुलिस चंदना को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

Next Article

Exit mobile version