सड़क जाम, पुलिस अधिकारियों की फजीहत

दुर्गापुर : कोक ओवेन थाना अंतर्गत सागरभंगा के गोलपार्क के पास शनिवार की देर शाम सड़क निर्माण के लिए बने गड्ढे में बाइक गिरने से निजी कारखाने का कर्मी ओमप्रकाश सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया. इससे स्थानीय लोगों में रोष है. प्रतिवाद में उन्होंने सड़क जाम कर दिया. सूचना मिलने पर पहुंचे पुलिस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 21, 2019 8:19 AM

दुर्गापुर : कोक ओवेन थाना अंतर्गत सागरभंगा के गोलपार्क के पास शनिवार की देर शाम सड़क निर्माण के लिए बने गड्ढे में बाइक गिरने से निजी कारखाने का कर्मी ओमप्रकाश सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया. इससे स्थानीय लोगों में रोष है. प्रतिवाद में उन्होंने सड़क जाम कर दिया. सूचना मिलने पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों को भी जनता का आक्रोश झेलना पड़ा. बाद में उचित कार्यवाही के आश्वासन पर आंदोलन समाप्त हुआ.

सागरभंगा के एक निजी कारखाने में कार्यरत ओमप्रकाश नाइट ड्यूटी के लिए बाइक से जा रहा था. गोलपार्क के समीप सड़क निर्माण के लिए खोदे गये गड्ढे में उनकी बाइक गिर गई. वह बुरी तरह से घायल हो गया. उसे निजी अस्पताल मे भर्ती कराया गया.
घटना के बाद स्थानीय निवासियों ने ठेकेदार की गिरफ्तारी तथा मुआवजे की मांग को लेकर गोलपार्क रोड को जाम कर दिया. वहां पहुंचे पुलिस अधिकारियों को भी लोगो के गुस्से का शिकार होना पड़ा.
स्थानीय लोगो का कहना था कि सड़क मरम्मत का काम काफी मंद गति से हो रहा है. मरम्मत में तेजी लाई जानी चाहिए, अन्यथा ऐसी दुर्घटनाएं होती रहेंगी. उनकी शिकायत है कि सड़क किनारे ठेकेदार बिना किसी अवरोध के काम कर रहा है.
स्ट्रीट लाइट नहीं है, जिससे दिन पर दिन खतरा बढ़ता जा रहा है. पुलिस द्वारा ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन देने के बाद स्थानीय लोगो ने सड़क अवरोध हटा दिया. निवासियों ने चेतावनी दी कि यदि पुलिस आरोपी ठेकेदार के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करती है तो फिर आंदोलन किया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version