सोने का कंगन गंवाया पूर्व रेलकर्मी वृद्धा ने

शहर के यूल रोड निवासी रेल अधिकारी के घर में युवक ने तलाशा शिकार चांदी के आभूषणों की सफाई कर जीता विश्वास, ले उड़ा सोने के गहने बाद में आसनसोल : आसनसोल यूल रोड निवासी रेल मंडल अधिकारी डीईएन (ट्रैक/ कोलकाता) बी वंदना की वृद्ध मां को विश्वास में लेकर एक जोड़ा सोने के कंगन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 20, 2019 1:35 AM

शहर के यूल रोड निवासी रेल अधिकारी के घर में युवक ने तलाशा शिकार

चांदी के आभूषणों की सफाई कर जीता विश्वास, ले उड़ा सोने के गहने बाद में
आसनसोल : आसनसोल यूल रोड निवासी रेल मंडल अधिकारी डीईएन (ट्रैक/ कोलकाता) बी वंदना की वृद्ध मां को विश्वास में लेकर एक जोड़ा सोने के कंगन सफाई के नाम पर ठग ले उड़े. रेल अधिकारी वंदना आसनसोल मंडल में एईएन (ट्रैक) रह चुकी हैं. उनके शोर मचाने पर पड़ोसी जमा हुए लेकिन ठग इलाके से भाग चुका था. उन्होंने कहा कि बेटी के घर लौटने पर आसनसोल साउथ थाना में प्राथमिकी दर्ज करायेंगी. सूचना पाकर साउथ थाना से पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने उनसे पूछताछ की.
पीड़िता ने बताया कि वे शनिवार को ही धनबाद से अपने बेटी के पास आई है. घटना के समय घर पर रसोइया और वह ही मौजूद थे. घर के बाहर एक युवक सोने-चांदी के गहने की सफाई कराने की आवाज दे रहा था. उन्होने उसे बुला कर अपने चांदी के गहने साफ करने को दिये. जिसे उसने कटोरे में कुछ रसायनों को पानी के साथ मिलाकर साफ कर वापस लौटा दिया. इसके बाद युवक पर उनका भरोसा जम गया. युवक ने भरोसे में लेकर सोने के गहने भी साफ करने का दावा किया.
अकेली वृद्धा उसके झांसे में आ कर अपने कंगन साफ करने को दिया. युवक ने हल्दी पाउडर और गर्म पानी मांगा. कई बार कटोरे में गहनों को डूबाने के बाद उसने वृद्ध से कुछ देर बाद कटोरे का पानी फेंकने और उसी में गहने होने की बात कही. कुछ देर बाद वृद्धा ने कटोरे में हल्दी मिला पानी फेंक दिया पर कटोरे से गहने नदारद थे. वापस आने पर वृद्धा ने देखा कि युवक भी कमरे में नहीं था. वृद्धा के शोर मचाने पर पड़ोस के लोग वहां पहुंचे परंतु युवक का कोई सुराग नहीं लगा.

Next Article

Exit mobile version