हत्याकांड में पति को चार दिनों की पुलिस रिमांड

आसनसोल : जामुड़िया थाना अंतर्गत नजरुलपल्ली इलाके की निवासी विवाहिता लक्ष्मी भुइंया से दहेज की मांग को लेकर उसपर शारीरिक व मानसिक रूप से अत्याचार करने तथा उसकी हत्या करने के मामले मे मृतका की मां सुनीता भुइंया की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति सत्यनारायण भुइंया सहित महिला आरोपी सानिया भुइंया को गिरफ्तार कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 20, 2019 1:34 AM

आसनसोल : जामुड़िया थाना अंतर्गत नजरुलपल्ली इलाके की निवासी विवाहिता लक्ष्मी भुइंया से दहेज की मांग को लेकर उसपर शारीरिक व मानसिक रूप से अत्याचार करने तथा उसकी हत्या करने के मामले मे मृतका की मां सुनीता भुइंया की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति सत्यनारायण भुइंया सहित महिला आरोपी सानिया भुइंया को गिरफ्तार कर उन्हें शनिवार को आसनसोल जिला कोर्ट के सीजेएम के समक्ष पेश किया.

पुलिस जांच अधिकारी ने कांड में शामिल अन्य लोगों की गिरफ्तारी को लेकर आरोपी सत्यनारायण भुइंया की पांच दिनों की पुलिस रिमांड की मांग कोर्ट से की. सीजेएम ने आरोपी की चार दिनों की रिमांड मंजूर कर उसे पुलिस को सौंप दिया. आरोपी महिला की जमानत खारिज कर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. शिकायत के अनुसार इसी वर्ष शिकायतकर्ता की बेटी लक्ष्मी की शादी हुई थी. शादी के कुछ दिनों के बाद से ही ससुराल वाले अतिरिक्त दहेज की मांग को लेकर उसपर शारीरिक व मानसिक रूप से अत्याचार कर रहे थे. बीते 10 अक्तूबर को आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी. मामले पर ससुराल के कई अन्य सदस्य भी आरोपी बनाये गये हैं.

Next Article

Exit mobile version