हाजीनगर हत्याकांड : 72 घंटे बाद भी कोई गिरफ्तारी नहीं

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के नैहाटी थानांतर्गत हाजीनगर में बुधवार की रात हुई अमरनाथ तिवारी की हत्या के 72 घंटे बीत जाने के बाद भी एफआइआर में दर्ज पांच आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है. पुलिस उन पांचों को दबोचने के लिए एक विशेष टीम बनाकर जगह-जगह छापेमारी कर रही है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 13, 2019 1:51 AM

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के नैहाटी थानांतर्गत हाजीनगर में बुधवार की रात हुई अमरनाथ तिवारी की हत्या के 72 घंटे बीत जाने के बाद भी एफआइआर में दर्ज पांच आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है. पुलिस उन पांचों को दबोचने के लिए एक विशेष टीम बनाकर जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

इस संबंध में बैरकपुर पुलिस कमिश्नरेट के डीसी (डीडी) अजय कुमार ठाकुर ने बताया कि पुलिस आरोपियों को पकड़ने की कोशिश में जुटी हुई है. उम्मीद है कि जल्द ही पांचों पुलिस की गिरफ्त में होंगे. हाजीनगर के बसंतोबुड़ीतला (बीबीटी) इलाके में बुधवार रात यह घटना हुई थी.
बिहारी उर्फ श्यामलाल यादव का मृतक के बेटे आशु तिवारी के साथ इलाका दखल को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था. इसी विवाद के कारण श्यामलाल यादव अपने 20-25 लोगों के साथ अमरनाथ के घर उनके बेटे आशु को मारने पहुंचा था. इसी बीच बेटे को बचाने आये पिता अमरनाथ को ही उसने गोली मार दी. मृतक के परिवारवालों ने बिहारी उर्फ श्यामलाल यादव, अमोद, अमन तिवारी, अमित राय और चंदन यादव के खिलाफ एफआइआर दर्ज करायी है.
सड़क हादसे में बाइक चालक की मौत
खड़गपुर. चंद्रकोना थाना अंतर्गत जयंतीपुर गांव के सुडेरहाट इलाके में एक बस के धक्के के बाद सड़क पर गिरे बाइक चालक को ट्रक ने कुचल दिया. इसमें उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.
मृतक का नाम राधिका प्रसाद डगर (35) था. वह जयंतीपुर गांव का निवासी था. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

Next Article

Exit mobile version