आटो चालक ने युवती का किया अपहरण का प्रयास, गिरफ्तार

अजय विद्यार्थी कोलकाता : बारानगर में गुरुवार रात एक आटो चालक ने एक युवती का अपहरण करने का प्रयास किया, हालांकि युवती आटो से कूद कर अपने आप को बचाया. बारानगर थाना की पुलिस ने आरोपी आटो चालक मिलन गड़ाई को गिरफ्तार किया. बताया जाता है कि गुरुवार रात एक युवती कमरहट्टी सिंथी मोड़ से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 1, 2014 8:34 PM

अजय विद्यार्थी

कोलकाता : बारानगर में गुरुवार रात एक आटो चालक ने एक युवती का अपहरण करने का प्रयास किया, हालांकि युवती आटो से कूद कर अपने आप को बचाया. बारानगर थाना की पुलिस ने आरोपी आटो चालक मिलन गड़ाई को गिरफ्तार किया.

बताया जाता है कि गुरुवार रात एक युवती कमरहट्टी सिंथी मोड़ से आटो में चढ़ी थी, आटो में एक अन्य यात्री भी था. वह टॉबिन रोड पर उतर गया. इसके बाद वह आटो में अकेली हो गयी. उसे वनहुगली में उतरना था. आरोप है कि आटो चालक युवती को उसके गंतव्य स्थान पर न उतार कर तेज गति में डनलप की ओर जाने लगा.

युवती ने शोर मचाया, लेकिन कोई बात न सुनने पर आतंकित होकर युवती चलती हुए आटो से रास्ते पर कूद गयी. उसके हाथ में गंभीर चोट आयी. उसे आरजीकर अस्पताल ले जाया गया. दूसरी ओर स्थानीय लोगों ने खदेड़ कर आटो चालक को धर-दबोचा. स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ कर बारानगर थाने के हावले कर दिया. बारानगर थाना की पुलिस ने आटो चालक के विरुद्ध युवती का अपहरण करने का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने आटो चालक कोगिरफ्तारकर लिया है.

Next Article

Exit mobile version