शराब पीकर हथियार चमकाते पुरूलिया में तीन गिरफ्तार

आद्रा : होटल कर्मचारियों को बंदूक दिखाकर जान से मारने की धमकी तथा शराब पीकर बदमाशी करने के आरोप में पूरुलीया सदर थाने की पुलिस ने तीन युवक को गिरफ्तार किया. तीनों को जिला अदालत में पेश किया गया जहां इनकी जमानत नामंजूर करते हुए इन्हें 14 दिनों के लिए जेल हिरासत में भेज दिया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 17, 2019 2:47 AM

आद्रा : होटल कर्मचारियों को बंदूक दिखाकर जान से मारने की धमकी तथा शराब पीकर बदमाशी करने के आरोप में पूरुलीया सदर थाने की पुलिस ने तीन युवक को गिरफ्तार किया. तीनों को जिला अदालत में पेश किया गया जहां इनकी जमानत नामंजूर करते हुए इन्हें 14 दिनों के लिए जेल हिरासत में भेज दिया गया.

होटल प्रबंधक कौशिक मिश्रा ने बताया कि रविवार की रात बोकारो सेक्टर चार से 10 युवक होटल के बार में शराब पी रहे थे. शराब पीने के बाद यह लोग नशे में धुत हो गए. इन दसों युवक का बिल लगभग 16000 रुपये हो गया. इसके बाद नियम को तोड़ते हुए यह लोग होटल की नो स्मोकिंग जोन में सिगरेट पीने लगे. होटल के कर्मचारी उन्हें समझाने गये पर उसने उन कर्मचारियों को खदेड़ दिया इसके बाद होटल किस सिक्योरिटी इंस्पेक्टर गए उन्हें समझाने गये. मनु भारती ने बंदूक निकाल कर इन पर तान दिया और उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगे. यह देखकर सभी घबरा गए.

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई पुरुलिया सदर थाने के पुलिस मौके पर पहुंची तथा मोनू भारती सहित अफजल अंसारी तथआ शहीद अंसारी को अपने साथ ले गई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. उनके खिलाफ 307 506 के मामला अस्त्र के तहत केस दर्ज किया गया. इन तीनों ने अपने आप को बेकसूर बताया.

Next Article

Exit mobile version