महंगी पड़ी महिलाओं से दोस्ती करने की चाहत, ब्लैकमेल का शिकार बना युवक

कोलकाता :महिलाओं से दोस्ती करने की चाहत एक युवक को भारी पड़ गयी. इस चाहत में ब्लैकमेल का शिकार बना और करीब 30 हजार रुपये भी गंवाने पड़े. पुलिस ने इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम गुलाम मोहम्मद बताया गया है. क्या है घटना : पुलिस के अनुसार गत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 30, 2019 1:35 AM

कोलकाता :महिलाओं से दोस्ती करने की चाहत एक युवक को भारी पड़ गयी. इस चाहत में ब्लैकमेल का शिकार बना और करीब 30 हजार रुपये भी गंवाने पड़े. पुलिस ने इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम गुलाम मोहम्मद बताया गया है.

क्या है घटना :

पुलिस के अनुसार गत सात अगस्त को उत्तर 24 परगना जिला के बिराटी के रहनेवाले इस पीड़ित ने गरियाहाट थाना मेें एक युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी.

शिकायत के अनुसार एक मोबाइल एप के जरिये सुमन का परिचय आरोपी से हुआ था. महिलाओं से दोस्ती करवाने का झांसा देकर उसने छह अगस्त को उसे करया इलाका स्थित एक गेस्ट हाउस में बुलाया. वहां उसकी अश्लील फोटो खींची गयी. फोटो को सोशल मीडिया में प्रसारित करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल किया गया.

आरोप के अनुसार पीड़ित के डेबिट कार्ड और पिन नंबर लेकर आरोपी करीब 30 हजार रुपये एटीएम से निकाल लिये. जांच के बाद पुलिस ने बुधवार की रात को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वह एक कैब चालक है. पुलिस आरोपी के अन्य साथियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

Next Article

Exit mobile version