30 किलो अफीम के साथ दो गिरफ्तार

जलपाईगुड़ी :जलपाईगुड़ी. कोतवाली थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक वाहन की तलाशी लेकर उसमें रखे 30 किलो अफीम बरामद की. रविवार को यह अभियान पहाड़पुर मोड़ पर चलाया गया. अफीम के साथ ही वाहन में सफर कर रहे दो संदिग्ध तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. इनके नाम हैं, रामा किशन (33) […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 12, 2019 1:00 AM

जलपाईगुड़ी :जलपाईगुड़ी. कोतवाली थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक वाहन की तलाशी लेकर उसमें रखे 30 किलो अफीम बरामद की. रविवार को यह अभियान पहाड़पुर मोड़ पर चलाया गया. अफीम के साथ ही वाहन में सफर कर रहे दो संदिग्ध तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. इनके नाम हैं, रामा किशन (33) पुत्र बंधु राम बाप थानांतर्गत जोधपुर जिले का निवासी और सुभाष बिश्नोइ (22) पुत्र बाबुराम एकलखोरी थाना ओसियन जिला जोधपुर राजस्थान का निवासी.

जिला एसपी अभिषेक मोदी ने बताया कि रविवार को चलाये गये अभियान में वाहन में रखे 30 पैकेट बरामद किये गये. एक पैकेट में एक किलो अफीम रखा था. जब्त अफीम की अनुमानित बाजार कीमत 30 लाख रुपये बतायी गयी है. उल्लेखनीय है कि अफीम से नशीला पदार्थ हेरोइन तैयार किया जाता है. दोनों आरोपियों को अदालत में 14 रोज की रिमांड की अर्जी के साथ चालान किया गया. एसडीओ सदर से एक कार्यकारी मजिस्ट्रेट तैनात करने के लिए कहा गया है, जिनकी मौजूदगी में जब्त सामग्री को सीज किया जाये.
पुलिस से पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने अफीम की यह खेप मणिपुर में एक व्यक्ति से खरीदी थी और इसे बिक्री के लिये जोधपुर ले जायी जा रही थी. आरोपियों से दो मोबाइल फोन जब्त किये गये हैं, जिनकी जांच से गिरोह के अन्य सदस्यों का पता चल सकेगा. गिरोह के अन्य सदस्यों को पकड़ने के लिए पुलिस की अलग -अलग टीम विभिन्न इलाकों के लिए रवाना की गयी हैं.

Next Article

Exit mobile version