शादी समारोह में हथियार के बल पर किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म

रायगंज : सहेली की शादी में शामिल होने गयी नाबालिग लड़की सामूहिक दुष्कर्म का शिकार हुई. यह घटना शुक्रवाऱ रात रायगंज थाना के बरूआ ग्राम पंचायत अंतर्गत नारायणपुर गांव में हुई. घटना से इलाके में भारी तनाव है. वहीं, रायगंज पुलिस ने मर्तुज अली नामक एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य आरोपी फरार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 4, 2019 2:22 AM

रायगंज : सहेली की शादी में शामिल होने गयी नाबालिग लड़की सामूहिक दुष्कर्म का शिकार हुई. यह घटना शुक्रवाऱ रात रायगंज थाना के बरूआ ग्राम पंचायत अंतर्गत नारायणपुर गांव में हुई. घटना से इलाके में भारी तनाव है. वहीं, रायगंज पुलिस ने मर्तुज अली नामक एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य आरोपी फरार हैं.

पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. पीड़ित नाबालिग को रायगंज मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. उसकी शारीरिक व मानसिक हालत बेहद खराब बतायी गयी है. पीड़िता के परिवारवालों ने दोषियों को जल्द गिरफ्तार करने और उन्हें कड़ी सजा देने की मांग की है.
हेमताबाद के समसपुर हाईस्कूल नौवीं कक्षा की छात्रा 15 वर्षीय एक किशोरी अपनी एक सहेली के साथ दूसरी सहेली की शादी में गयी थी. आरोप है कि रायगंज के नारायणपुर गांव में शादी की रात छह बदमाश हथियार दिखाकर उसे एक कमरे में लेकर गये.
किशोरी के हाथ-पैर बांधकर बदमाशों ने अमानवीय अत्याचार कर भाग निकला. इसके बाद उसकी सहेली के घरवाले किशोरी को उस घर से बेहोशी की हालत में बरामद कर रायगंज मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती किया.
पीड़ित किशोरी की मां ने आरोप लगाते हुए कहा कि एक सहेली ने फोन करके उसे बुलाया. इधर शादी के घर में छह लोगों ने बेटी को बांधकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना को लेकर पीड़िता की मां ने रायगंज थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवायी है.
पुलिस घटना की छानबीन करते हुए मर्तुज अली को गिरफ्तार किया है. आरोपी को शनिवार को अदालत में पेश किया गया. उससे पूछताछ कर अन्य आरोपियों को खोजा जा रहा है. घटना को लेकर पीड़िता के परिवार वाले व गांववालों ने दोषियों की जल्द गिरफ्तारी व सजा की मांग की है.

Next Article

Exit mobile version