चोरी के आरोपियों ने पिता-पुत्र पर किया जानलेवा हमला

आरोपी फरार, घायल मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती मालदा : कहते हैं एक तो चोरी और फिर सीना जोरी! इसी तरह का एक वाकया इंगलिशबाजार थानांतर्गत जदुपुर दो नंबर ग्राम पंचायत के गोविंदपुर गांव में हुआ है. चोरी पकड़े जाने पर आरोपियों ने खुली पंचायत में अपराध स्वीकार तो कर लिया, लेकिन बदले की भावना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 18, 2019 1:44 AM

आरोपी फरार, घायल मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती

मालदा : कहते हैं एक तो चोरी और फिर सीना जोरी! इसी तरह का एक वाकया इंगलिशबाजार थानांतर्गत जदुपुर दो नंबर ग्राम पंचायत के गोविंदपुर गांव में हुआ है. चोरी पकड़े जाने पर आरोपियों ने खुली पंचायत में अपराध स्वीकार तो कर लिया, लेकिन बदले की भावना के साथ हमले की ताक में थे.
रविवार रात जब पिता कामातुल्ला शेख (58) अपने बेटे सत्तारुल शेख (22) के साथ घर लौट रहे थे तो आरोपियों ने उनकी राह रोकते हुए हंसुए से कामातुल्ला शेख पर जानलेवा हमला कर दिया. इस दौरान पिता के बचाव में आगे आये बेटे सत्तारुल शेख की भी उन लोगों ने पिटाई कर दी. घटना के बाद स्थानीय लोग पहुंचे तो हमलावर वहां से भाग गये. लोगों ने बाप-बेटे को मालदा मेडिकल कॉलेज-अस्पताल में भर्ती कराया.
घटना के बाद पीड़ितों के परिवारवालों ने इंगलिशबाजार थाने में हमले के आरोपी हसन शेख और हुसैन शेख के खिलाफ इंगलिशबाजार थाने में शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस घटना की जांच में जुटी है और आरोपियों की तलाश कर रही है. पुलिस सूत्र ने बताया कि मामूली रूप से जख्मी सत्तारुल शेख को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है.
कामातुल्ला शेख पेशे से मोटर वैन (भुटभुटी) चालक हैं. सत्तारुल शेख ने बताया कि एक सप्ताह पूर्व देर रात को उनके घर से नकद कई हजार रुपये समेत एक मोबाइल फोन और एटीएम कार्ड की चोरी हो गयी. बाद में पता चला कि चोरी की घटना में हसन और हुसैन शेख का हाथ है. इसको लेकर बीते शनिवार को गोविंदपुर गांव में पंचायती सभा भी बैठी. उसमें दोनों आरोपियों ने चोरी की बात स्वीकार कर ली. लेकिन उसके बाद से ही दोनों बदले की आग में जल रहे थे. मौका देखकर उन्होंने हमला बोल दिया. इंगलिशबाजार थाना सूत्र ने बताया कि घटना के बाद से आरोपी फरार हैं. उनकी तलाश की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version