डीलरशिप दिलाने के नाम पर हो रही है धोखाधड़ी

भारतीय पेट्रोलियम कंपनियों ने सतर्क रहने को कहा कोलकाता : अगर आप एलपीजी गैस एजेंसी डीलरशिप लेने की योजना बना रहे हैं तो सावधान हो जायें, क्योंकि देश की ऑयल मार्केटिंग कंपनियां जैसे इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड, भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड व हिंदुस्तान पेट्रोलियम कंपनी लिमिटेड के नाम पर डीलरश‍िप देने को लेकर फर्जीवाड़ा हो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 14, 2019 2:15 AM

भारतीय पेट्रोलियम कंपनियों ने सतर्क रहने को कहा

कोलकाता : अगर आप एलपीजी गैस एजेंसी डीलरशिप लेने की योजना बना रहे हैं तो सावधान हो जायें, क्योंकि देश की ऑयल मार्केटिंग कंपनियां जैसे इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड, भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड व हिंदुस्तान पेट्रोलियम कंपनी लिमिटेड के नाम पर डीलरश‍िप देने को लेकर फर्जीवाड़ा हो रहा है. कंपनी ने इसको लेकर सावधान किया है. पेट्रोलियम कंपनियों द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार, उसके नाम पर एक फर्जी वेबसाइट चल रही है.
इस वेबसाइट पर एलपीजी और रिटेलर डीलरश‍िप लेने की खातिर एप्ल‍िकेशन मांगी जा रही है और इसके एवज में प्रोसेसिंग के लिए लोगों से रुपये मांगे जा रहे हैं. इसके प्रति ऑयल कंपनी ने सभी लोगों को सतर्क किया है. बताया गया है कि इन फर्जी वेबसाइट से भारतीय तेल कंपनियों का कोई संबंध नहीं है.
अगर आपके साथ इस वेबसाइट पर डिटेल देने के बाद कोई भी धोखाधड़ी होती है, तो इसकी जिम्मेदारी आपकी अपनी होगी. कंपनी ने कहा है कि उसकी अपनी आध‍िकारिक वेबसाइट है. इस पर आपको डीलरश‍िप को लेकर कोई भी अन्य जानकारी चाहिए तो इसके लिए आप www.iocl.com, www.bharatpetroleum.com या www.hindustanpetroleum.com पर पहुंच सकते हैं. यहां आपको कंपनी के हर काम से जुड़ी जानकारी मिल जाएगी.

Next Article

Exit mobile version