आग्नेयास्त्र व चोरी की गाड़ी के साथ चार गिरफ्तार

आरोपियों पर अपहरण व फिरौती मांगने का आरोप दक्षिण दिनाजपुर के व्यवसायी का किया था अपहरण मालदा : आग्नेयास्त्र व चोरी की गाड़ी सहित चार बदमाशों के एक दल को मानिकचक थाना पुलिस ने दबोचा है. प्राथमिक छानबीन में पुलिस को पता चला है कि आरोपियों का यह गिरोह अपहरण का कारोबार चला रहा था. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 10, 2019 4:28 AM
  • आरोपियों पर अपहरण व फिरौती मांगने का आरोप
  • दक्षिण दिनाजपुर के व्यवसायी का किया था अपहरण
मालदा : आग्नेयास्त्र व चोरी की गाड़ी सहित चार बदमाशों के एक दल को मानिकचक थाना पुलिस ने दबोचा है. प्राथमिक छानबीन में पुलिस को पता चला है कि आरोपियों का यह गिरोह अपहरण का कारोबार चला रहा था. शनिवार देर रात मानिकचक थाना के गोपालपुर इलाके से चारों के इस दल को पुलिस हथियार सहित गिरफ्तार किया है. आरोपियों के खिलाफ मालदा शहर से दक्षिण दिनाजपुर के एक व्यवसायी को अपहरण कर मोटी रकम फिरौती मांगने की शिकायत दर्ज है.
पुलिस सूत्रों से पता चला है कि आरोपियों के नाम अनारुल शेख (28), सफिकुल इस्लाम (19), सबदुल शेख (28), रसुल खेश (22) है. ये सभी मानिकचक थाना के गोपालपुर ग्राम पंचायत इलाके का निवासी है. आरोपियों के पास से पुलिस ने एक अत्याधुनिक सेवन एमएम पिस्तौल, दो राउंड कारतूस, एक मैगाजीन, 9 हजार 588 रुपए, एक मोबाइल फोन व अपहरण में इस्तेमाल होने वाली चोरी की मारूति वैन जब्त किया है.
पुलिस ने बताया कि बीते 31 मई को मालदा शहर से अधीर चंद्र राय नामक एक व्यवसायी का अपहरण हुआ था. अधीर राय पेशे से एक जीवन बीमा कर्मी है. इसके साथ ही वह जमीन का भी कारोबार करता है. वह गंगारामपुर का रहने वाला है. मानिकचक के नदी मार्ग से उस व्यक्ति को झाड़खंड में ले जाया जा रहा था. व्यक्ति ने गंगा में कूदकर किसी तरह से अपनी जान बचायी.
फिर तैरते हुए मानिकचक के संग कोलाघाट किनारे पर आया. पुलिस ने उसे उसके परिवारवालों को सौंप दिया. इसी घटना की छानबीन पर उतरकर मानिकचक थाना पुलिस शनिवार रात पुलिस गोपालपुर इलाके में छापेमारी चलायी. घटना के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया. आरोपियों से पुलिस उनलोगों से पूछताछ कर रही है.

Next Article

Exit mobile version