चोर होने के संदेह में पीट कर मार डाला

स्थानीय क्लब के तीन सदस्य हिरासत में क्लब से युवक को पुलिस ले गयी अस्पताल, नहीं बच सकी जान कोलकाता : चोर संदेह में एक युवक को बांस व विकेट से पीट-पीटकर मार डाला गया. घटना मानिकतल्ला इलाके के मोचीपाड़ा में 15 नंबर बस स्टैंड के करीब एक क्लब में बुधवार सुबह 6.30 बजे के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 6, 2019 2:00 AM

स्थानीय क्लब के तीन सदस्य हिरासत में

क्लब से युवक को पुलिस ले गयी अस्पताल, नहीं बच सकी जान
कोलकाता : चोर संदेह में एक युवक को बांस व विकेट से पीट-पीटकर मार डाला गया. घटना मानिकतल्ला इलाके के मोचीपाड़ा में 15 नंबर बस स्टैंड के करीब एक क्लब में बुधवार सुबह 6.30 बजे के करीब की है. मृत युवक की पहचान नहीं हो सकी है. आसपास के थानों को युवक की तस्वीर भेज दी गयी है.
मानिकतल्ला थाने की पुलिस सूत्रों के मुताबिक उन्हें खबर मिली कि मानिकतल्ला इलाके में एक युवक को चोर होने के संदेह में पीटा जा रहा है. पुलिस 15 नंबर बस स्टैंड के पास पहुंची और एक स्थानीय क्लब से अचेत हालत में उस युवक को मुक्त कराया. उसे आरजी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसकी मौत तीन से चार घंटे पहले ही होने की जानकारी दी.
पुलिस ने मामले की जांच शुरू करते हुए मारपीट में शामिल तीन युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. इधर, खबर पाकर डीसी (इएसडी) देवस्मिता दास ने भी घटनास्थल का दौरा किया. आसपास के लोगों से इस मामले में पूछताछ की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version