जयपुर थाना इलाके में युवक का शव बरामद, हत्या का आरोप

बांकुड़ा : मंगलवार की सुबह जिले के जयपुर थाना अंतर्गत आमलासोल इलाके से एक व्यक्ति का शव पुलिस ने बरामद किया. इसकी पहचान साईदुल इस्लाम मिददा (32) के रूप में हुई है जो कोतुलपुर थाना इलाके के चोरकाला ग्राम का वासिन्दा बताया जाता है. मृतक के मुंह एवं शरीर पर चोट के निशान पाये गये […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 5, 2019 5:45 AM

बांकुड़ा : मंगलवार की सुबह जिले के जयपुर थाना अंतर्गत आमलासोल इलाके से एक व्यक्ति का शव पुलिस ने बरामद किया. इसकी पहचान साईदुल इस्लाम मिददा (32) के रूप में हुई है जो कोतुलपुर थाना इलाके के चोरकाला ग्राम का वासिन्दा बताया जाता है. मृतक के मुंह एवं शरीर पर चोट के निशान पाये गये है.बताया जाता है कि साईदुल इस्लाम कि कोतुलपुर थाना अंतर्गत रामडीहा बाजार इलाके में एक पेस्टीसाइड की दुकान में काम करता था. वह दुकान के काम से निकला था.

लेकिन काम खत्म करके ना दुकान पहुंचा और ना ही घर. देर रात घर न पहुंचने पर परिवार वालो की तरफ से खोजबीन शुरू की गई. सोमवार को जयपुर थाना इलाके के आमलासोल के निकट आघात अवस्था मे शव बरामद किया गया. परिजनों का आरोप की साईदुल की हत्या हुई है. पुलिस ने शव को अंत्य परीक्षण हेतु बिष्णुपुर जिला अस्पताल में भेज दिया.घटना की खबर मिलते ही मंत्री श्यामल सांतरा ने शोकाकुल परिवार को सांत्वना देने चोरकाला ग्राम पहुंचे. घटना से कोई राजनीतिक संबंध है या नही जिसकी खोज ली जा रही है.

हालांकि मंत्री श्यामल सांतरा ने कहा कि दलीय कर्मी के घर गया था जिसमें योजनाबद्ध रूप से साईदुल इस्लाम की हत्या हुई है. भाजपा के लोगों ने घटना को अंजाम दिया है. पुलिस को निर्देश दिया गया है कि मामले की शीघ्रता जांच हो एवं दोषियों को गिरफ्तार करे. वही कोतुलपुर मंडल दो के भाजपा के अध्यक्ष शैलेन मंडल का कहना कि इलाके में भाजपा की कोई संगठन ही नही है. चुनाव में तृणमूल ने एकतरफा वोट करवाया था, आरोप बेबुनियाद है. जयपुर थाना पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही खुलासा होगा.

Next Article

Exit mobile version