महिला संग अश्लील हरकत में भाजपा कर्मी गिरफ्तार

दुर्गापुर : लावदोहा थाना की पुलिस ने पातसौरा ग्राम में महिला से मारपीट करने और अश्लील हरकत के आरोप में एक भाजपा कर्मी को गिरफ्तार किया. शनिवार आरोपी को दुर्गापुर अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया. पकड़ा गया आरोपी मिलन गोराई पाट सौरा ग्राम का निवासी है. इसके खिलाफ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 26, 2019 1:19 AM

दुर्गापुर : लावदोहा थाना की पुलिस ने पातसौरा ग्राम में महिला से मारपीट करने और अश्लील हरकत के आरोप में एक भाजपा कर्मी को गिरफ्तार किया. शनिवार आरोपी को दुर्गापुर अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया. पकड़ा गया आरोपी मिलन गोराई पाट सौरा ग्राम का निवासी है. इसके खिलाफ महिला के साथ मारपीट एवं छेड़खानी का मामला दर्ज किया है.

उल्लेखनीय है कि मतगणना के दिन देर संध्या ग्राम में तृणमूल भाजपा के बीच मारपीट हुई थी. तृणमूल की महिला समर्थक प्रतिमा बागदी ने भाजपा पर इलाके में मारपीट करने का एवं महिलाओं के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप लगाते हुए थाने में मामला दर्ज कराया था. इस संदर्भ में भाजपा नेता अमिताभ बनर्जी ने बताया कि घटना में भाजपा का कोई लेना देना नहीं है. ग्राम में पानी भरने को लेकर पड़ोसियों के बीच कुछ मारपीट हुई थी. तृणमूल साजिश के तहत भाजपा कर्मियों को फंसा रही है.

Next Article

Exit mobile version