दिनदहाड़े युवक को गोली मारी, अस्पताल में भर्ती

आद्रा : शुक्रवार दोपहर एक बजे के करीब पुरुलिया जिले के आद्रा थाना अंतर्गत अफर बेनीयाशोल इलाके में दिनदहाड़े युवक को गोली मार दी गयी. घटना के बाद लोगों ने सिरोज को तुरंत रघुनाथपुर सुपर स्पेशलिटी अस्पताल ले गये जहां डाक्टरों ने उन्हें खतरे से बाहर बताया. इस घटना की खबर फैलते ही पूरे आद्रा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 25, 2019 1:01 AM

आद्रा : शुक्रवार दोपहर एक बजे के करीब पुरुलिया जिले के आद्रा थाना अंतर्गत अफर बेनीयाशोल इलाके में दिनदहाड़े युवक को गोली मार दी गयी. घटना के बाद लोगों ने सिरोज को तुरंत रघुनाथपुर सुपर स्पेशलिटी अस्पताल ले गये जहां डाक्टरों ने उन्हें खतरे से बाहर बताया. इस घटना की खबर फैलते ही पूरे आद्रा शहर में दहशत फैल गयी.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से एक गोली का खोल बरामद किया है. पुलिस ने घायल युवक का नाम मोहम्मद फिरोज बताया है जो कि अप्पर बनिया शोल का बाशिंदा है. घटना के बारे में प्रत्यक्षदर्शी अब्दुल सलाम ने बताया कि शुक्रवार को वह तथा फिरोज नमाज अदा करने के लिए मोटरसाइकिल से आद्रा जामा मस्जिद जा रहे थे. जैसे ही वे घर से कुछ ही दूरी पर सड़क बांध के सामने पहुंचे सामने से बाइक सवार दो युवक उनके पास पहुंचे. इससे पहले कि वे कुछ समझ पाते अपराधियों ने गोली चला दी.

गोली फिरोज के जांघ में जा लगी. जान बचाने के लिए वे लोग तालाब में कूद पड़े. इसके बाद अपराधी बाइक समेत वहां से फरार हो गए. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है पर अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

Next Article

Exit mobile version