छिनताई के आरोप में दो महिलाएं अरेस्ट

कोलकाता : ऑफिस टाइम के समय में मेट्रो स्टेशन में सफर के दौरान एक यात्रियों पर्स व बैग से मोबाइल व रुपये गायब करने के आरोप में दो महिलाओं को चारू मार्केट थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस के हाथ आयी महिलाओं के नाम सीमा वैद्य व माला वैद्य हैं. दोनों‍ बांकुड़ा जिले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 24, 2019 2:09 AM

कोलकाता : ऑफिस टाइम के समय में मेट्रो स्टेशन में सफर के दौरान एक यात्रियों पर्स व बैग से मोबाइल व रुपये गायब करने के आरोप में दो महिलाओं को चारू मार्केट थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस के हाथ आयी महिलाओं के नाम सीमा वैद्य व माला वैद्य हैं. दोनों‍ बांकुड़ा जिले की रहनेवाली हैं. लेकिन रवींद्र सरोवर इलाके में दोनों रह रही हैं.

गिफ्तार आरोपियों के पास से कुछ जेवरात व नगदी रुपये जब्त किये गये हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक गत शनिवार को चारू मार्केट थाने में एक दिन में तीन शिकायतें दर्ज हुई थी. चारू मार्केट थाने की पुलिस ने बताया कि इन शिकायतों में एक महिला ने यह भी संकेत दिये थे कि दो महिला एक बच्चे को गोद में लेकर उनके पास काफी देर तक खड़ी थी. पुलिस ने मेट्रो में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की और रवींद्र सरोवर के पास से दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया.

Next Article

Exit mobile version