कंकाल कांड की हो सीआइडी जांच

गणजागरण मंच ने प्रदर्शन कर की ओसी के तबादले की मांग अलीपुरद्वार : जंक्शन इलाके के परित्यक्त रेलवे क्वार्टर से एक कंकाल के मिलने के बाद से शहर में सनसनी है. शनिवार को इस कांड की सीआईडी या सीबीआई की जांच की मांग करते हुए अलीपुरद्वार जंक्शन के फाड़ी के सामने धरना प्रदर्शन आयोजित किया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 28, 2019 1:10 AM

गणजागरण मंच ने प्रदर्शन कर की ओसी के तबादले की मांग

अलीपुरद्वार : जंक्शन इलाके के परित्यक्त रेलवे क्वार्टर से एक कंकाल के मिलने के बाद से शहर में सनसनी है. शनिवार को इस कांड की सीआईडी या सीबीआई की जांच की मांग करते हुए अलीपुरद्वार जंक्शन के फाड़ी के सामने धरना प्रदर्शन आयोजित किया गया. गणजागरण मंच के बैनर तले अलीपुरद्वार शहर के निवासियों ने प्रदर्शन करने के दौरान पुलिस फाड़ी के ओसी के तबादले की मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा है.
साथ ही उन्होंने परित्यक्त क्वार्टरों की समुचित व्यवस्था की मांग भी रखी है. उल्लेखनीय है कि शुक्रवार की दोपहर को अलीपुरद्वार श्यामा प्रसाद कॉलोनी के परित्यक्त 96/बी नंबर क्वार्टर के चौबच्चा से एक बच्चे का कंकाल बरामद किया गया. अलीपुरद्वार जंक्शन की फाड़ी पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर कंकाल को बरामद किया. उस घटना से शहर में सनसनी है.
पुलिस सूत्र के अनुसार कंकाल किसी 12/13 साल के किसी किशोर का है. हालांकि इस बारे में विस्तृत जानकारी नहीं मिल सकी है. अलीपुरद्वार शहर के निवासी सुनिर्मल नियोगी ने कहा कि अलीपुरद्वार जंक्शन में कई रेलवे क्वार्टर परित्यक्त अवस्था में पड़े हैं. उनका उपयोग कुछ लोग आपराधिक क्रियाकलापों के लिये कर रहे हैं. इसी एक क्वार्टर से एक कंकाल मिला है. पुलिस को यह पता लगाना होगा कि यह कंकाल किसका है और वहां कैसे पहुंचा. इस घटना की सीआईडी या सीबीआई जांच करायी जाये. उसी वजह से उन्होंने अलीपुरद्वार जंक्शन फाड़ी के ओसी के तबादले की मांग की गयी है. अगर उनकी मांग नहीं मानी गयी तो मंच वृहद आंदोलन करेगा.
इस बारे में फाड़ी के ओसी शौविक मंडल ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. कंकाल को फॉरेंसिक जांच के लिये भेजा गया है. इससे अधिक वह कुछ नहीं बता सकते.

Next Article

Exit mobile version