LIVE
लोकसभा चुनाव परिणाम-2024

खंडघोष में भाजपा समर्थकों से मारपीट, सड़क जाम

बर्दवान : गुरुवार सुबह ग्यारह बजे बर्दवान-बांकुडा रोड मै लोदना चौराहे पर तृणमूल का झंडा लगे ट्रक्टर खड़ा कर सड़क रोकने का विरोध करने पर भाजपा समर्थको से मारपीट व वाहनों में तोड़फोड़ किया गया. इसमें छह वाहन क्षतिग्रस्त हो गये. घटना से नाराज भाजपा समर्थको ने खंडघोष थाना कार्यालय के सामने लगभग एक घंटे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 19, 2019 1:21 AM

बर्दवान : गुरुवार सुबह ग्यारह बजे बर्दवान-बांकुडा रोड मै लोदना चौराहे पर तृणमूल का झंडा लगे ट्रक्टर खड़ा कर सड़क रोकने का विरोध करने पर भाजपा समर्थको से मारपीट व वाहनों में तोड़फोड़ किया गया. इसमें छह वाहन क्षतिग्रस्त हो गये. घटना से नाराज भाजपा समर्थको ने खंडघोष थाना कार्यालय के सामने लगभग एक घंटे प्रदर्शन किया.

स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता शंपा माथूर ने तृणमूल के 15 करीबी समर्थकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया है. इस दौरान आरोपी तृणमूल समर्थको को गिरफ्तार और भाजपा समर्थको का सुरक्षा देने के आश्वासन पर विरोध समाप्त हुआ. माधवडिहि के रबेशपुर में दो भाजपा समर्थको के घर में घुसकर तृणमूल समर्थको की ओर से धमकी देने की भी शिकायत मिली है.

बिष्णपुर संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी सौमित्र खां ने नामाकंन पेश करने बांकुडा जा रहे थे. प्रत्याशी के साथ 15 वाहनों का काफिला था. खंडघोष बिधानसभा केंद्र से 27 वाहन थाने के सामने खड़ा रहा. प्रत्याशी के पीछे रहे वाहन बांकुडा की ओर रवाना हो गये.

Next Article

Exit mobile version